Kriti Sanon Completed the Shooting of Adipurush
Kriti Sanon Completed the Shooting of Adipurush Social Media
मूवीज़

कृति सेनन ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, ओम राउत ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Aadipurush) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कृति ने अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने दी है।

ओम राउत ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में डायरेक्टर ओम राउत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, अभिनेत्री कृति सेनन ने 'आदिपुरुष' की शूटिंग पूरी कर ली है। ओम राउत ने कृति के साथ कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "प्रिय कृति, आपको जानकी का किरदार अदा करते हुए देखना बेहद अच्छा अनुभव रहा। विश्वास नहीं हो रहा कि, आपकी शूटिंग पूरी हो गई। शानदार यात्रा रही।"

कृति सेनन ने भी शेयर की तस्वीरें:

ओम राउत के अलावा कृति सेनन ने भी अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यकीन नहीं होता कि यह सफर इतनी जल्दी खत्म हो गया। मुझे बुरा लग रहा है कि, मुझे इतने स्पेशल किरदार जानकी को जाने देना पड़ेगा जिसे निभाकर मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं। उनका प्यार भरा दिल, उनकी पवित्र आत्मा और उनकी अडिग ताकत कहीं न कहीं मेरे अंदर हमेशा के लिए रहेगी।"

ओम राउत को कहा धन्यवाद:

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा है, "मुझे जानकी का रोल देने और ये भरोसा करने के लिए ओम राउत को धन्यवाद कि, मैं इसका भार उठा सकती हूं और इसे जिम्मेदारी से निभा सकती हूं। इस सफर में मेरा हाथ थामने और उसे मेरे साथ खोजने के लिए धन्यवाद। आपका विजन कमाल का है और मैं इसे दुनिया को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती। एक ऐसी फिल्म जिस पर मुझे हमेशा बेहद गर्व रहेगा।"

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म:

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो ये फिल्म कई भाषाओं में बनाई जा रही है। यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण की कहानी पर आधारित है और इसमें भगवान राम की भूमिका में प्रभास और लंकेश की भूमिका में सैफ अली खान नजर आएंगे। इसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इसका निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है। आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT