Mimi से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक
Mimi से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

Mimi से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक, बेबी बंप में नजर आईं एक्ट्रेस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'मिमी' (Mimi) भी शामिल है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है। मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

कृति सेनन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपना 'मिमी' फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। कृति के फर्स्ट लुक ने फैंस को चौंका दिया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि, "इस जुलाई, आम से असाधारण की उम्मीद करें!" जिससे साफ पता चलता है कि, मिमी फिल्म जुलाई में रिलीज हो सकती है। कृति के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं।

पोस्टर के साथ मोशन पोस्टर भी जारी:

'मिमी' मोशन पोस्टर (Mimi Motion Poster) में कृति को प्रेग्नेंसी बंप के साथ दिखाया गया है, और टैगलाइन में लिखा है, "जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं वैसा कुछ नहीं।" 'मिमी' ने नये पोस्टर को देखकर फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो गये हैं, लेकिन यह फिल्म जुलाई में कब और किस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी इसकी घोषणा अभी बाकी है।

फिल्म की कहानी:

अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' की बात करें, तो फिल्म में कृति एक सेरोगेट मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं। कृति एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी जो एक छोटे से गांव से है और उसका एक्ट्रेस बनने का सपना है। इस दौरान उसकी मुलाकात एक कपल से होती है और वह सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है। इस फैसले के बाद उसकी जिंदगी में क्या बदलाव आते हैं इसके लिए, तो फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा।

ये कलाकार आएंगे नजर:

फिल्म में कृति के अलावा सुप्रिया पाठक, पंकज त्रिपाठी, सई ताम्हणकर, मनोज पाहवा भी लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही पूरी कर ली गई थी। फिल्म का डायरेक्शन दिनेश विजान ने किया है। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

कृति सेनन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो फिल्म 'मिमी' के अलावा सैफ अली खान के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ 'हम दो हमारे दो' भी नजर आएंगी। हाल ही में कृति सेनन ने फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग खत्म की है। 'बच्चन पांडे' में वह अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। कृति सेनन वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में भी नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT