Aamir Khan Film Lal Singh Chaddha Release Date
Aamir Khan Film Lal Singh Chaddha Release Date Social Media
मूवीज़

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए दर्शकों को करना होगा अगले साल का इंतजार

Author : Sudha Choubey

Lal Singh Chaddha: देशभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से मनोरंजन जगत प्रभावित हुआ है। एक तरफ तो सिनेमाहाल अचानक बंद हो गए, तो दूसरी तरफ देश में जितनी फिल्मों की शूटिंग चल रही थी, सभी को अचानक रोकना पड़ा। ऐसे में कई फिल्मों की शूटिंग के लिए सरकार ने परमिशन दे दी है। आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए टर्की गए हैं। फिल्म के कई भाग की शूटिंग अभी बाकी है। हाल ही में फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि, इस फिल्म के लिए दर्शकों को अगले साल तक इंतजार करना होगा। मेकर्स ने इस बात का ऐलान कर दिया है।

तरण आदर्श ने किया ट्वीट:

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल पर फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। आपको बता दें, इस साल क्रिसमस के मौके पर 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म के लिए सभी फैंस को एक साल का और लंबा इंतजार करना होगा। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

बता दें फिल्म के मेकर्स नहीं चाहते हैं कि, आमिर की इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए, यही वजह है कि, 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। जब से मेकर्स ने एक सिख शख्स के रूप में आमिर का फर्स्ट लुक जारी किया है, तब से फैंस का उत्साह अपने चरम पर है। ऐसे में, मौजूदा स्थ‍ित‍ि को ध्यान में रखते हुए, आमिर और निर्माताओं ने एक नई रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है और फ‍िल्म को इस दिसंबर से अगले दिसंबर तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

आमिर खान प्रोडक्शन्स की 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वही मोना सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन और स्क्रीनप्ले अतुल कुलकर्णी ने किया है। फि‍ल्म का म्यूजिक प्रीतम ने और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT