'लगान' ने पूरे किए 21 साल
'लगान' ने पूरे किए 21 साल Social Media
मूवीज़

'लगान' ने पूरे किए 21 साल, फिर एक साथ आई फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की मशहूर फिल्म 'लगान' की रिलीज के 21 साल पूरे हुए हैं। जिसका जश्न फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने आमिर के घर मरीना में मनाया है। इस ख़ुशी के मौके पर आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के द्वारा सोशल मीडिया पर फिल्म की पूरी टीम का एक खास वीडियो भी शेयर किया गया। वीडियो में पीछे ' कोई हमसे जीत ना पाए, चले चलो' गाना सुनाई दे रहा है और पूरी टीम काफी मस्ती कर रही है।

लगान की पूरी टीम को फिर एक बार साथ में देखकर दर्शकों को भी बेहद अच्छा लग रहा है। वे सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म की सफलता पर सबको बधाई भी दे रहे हैं। बीते 21 सालों में टीम की स्टार कास्ट में काफी बदलाव आ गया है। इस सेलिब्रेशन में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी जुड़े थे। उन्होंने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए इसकी तारीफ की है।

बीते साल में फिल्म के 20 साल पूरे होने पर भी आमिर ने ख़ुशी जाहिर की थी, लेकिन कोरोना के चलते केवल एक छोटा फंक्शन आयोजित किया गया था। लेकिन इस बार इसका ऐसा जश्न मनाया जिसे देख स्टार्स के फैंस को काफी ख़ुशी हुई है।

गौरतलब है कि आमिर खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने के लिए जानी जाती है। इसके अलावा इस फिल्म का नाम ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया था। फिल्म की कहानी ब्रिटिश साम्राज्य और जमीन के लगान पर आधारित है। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और अपना प्यार दिया था। फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने बनाया था। इस फिल्म में कई बड़े सितारे जैसे आमिर खान, अखिलेंद्र मिश्रा, ग्रेसी सिंह, यशपाल शर्मा, रघुवीर यादव आदि नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT