Life is Good Review
Life is Good Review Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

Life is Good Review : भावनात्मक लगाव की कहानी है फिल्म लाइफ ईज गुड

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : जैकी श्रॉफ, रजित कपूर, सानिया

डायरेक्टर : अनंत नारायण महादेवन

प्रोड्यूसर : आनंद शुक्ला

स्टोरी :

फिल्म की कहानी है रामेश्वर (जैकी श्रॉफ) की जो कि पेशे से पोस्ट ऑफिस विभाग में अकाउंटेंट है। रामेश्वर की मां का देहांत हो चुका है और मां के देहांत ने रामेश्वर को पूरी तरह अकेला कर दिया है। रामेश्वर डिप्रेशन का शिकार है और वो खुदकुशी करने की कोशिश कर ही रहा होता है कि उसकी मुलाकात सात वर्षीय मिष्टी (सानिया) से होती है जो कि अपनी मौसी (सुनीता सेन गुप्ता) के साथ पड़ोस में रहती है। मिष्टी से मिलने के बाद जैसे रामेश्वर को जीने का एक बहाना मिल जाता है। रामेश्वर अब चाहता है कि वो अपनी सारी जिंदगी मिष्टी के साथ ही बिताए क्योंकि मिष्टी का साथ उसे काफी सुकून देता है। देखते ही देखते मिष्टी बड़ी हो जाती है और उसकी शादी भी रामेश्वर कर देता है। मिष्टी अब रामेश्वर से दूर शिकागो में अपने पति के साथ रहती है। रामेश्वर रोजाना मिष्टी से बातें करता है और अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। इसी बीच रामेश्वर को शिकागो से एक फोन आता है और उस फोन से रामेश्वर सदमे में चला जाता है। अब उस फोन पर रामेश्वर को क्या पता चल जाता है और वो फोन किसका था। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट अनंत नारायण महादेवन ने किया है और उनका डायरेक्शन काफी बढ़िया है। अनंत नारायण महादेवन ने रामेश्वर और मिष्टी के बीच के सीन को काफी खूबसूरती से फिल्माया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी स्लो है, लेकिन सिनेमेटोग्राफी लाजवाब है। फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और बैकग्राउंड म्यूजिक भी ठीक है। फिल्म की एडिटिंग काफी शार्प है और डायलॉग भी अच्छे हैं।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो जैकी श्रॉफ ने काफी दमदार परफॉर्मेंस दी है। जैकी श्रॉफ का अभिनय देखकर ऐसा लगता है जैसे कि रामेश्वर का किरदार उनके अलावा और कोई कर ही नहीं सकता था। सानिया, अंकिता और अनन्या ने मिष्टी के किरदार को बड़ी ही शालीनता से निभाया है। रजीत कपूर और मोहन कपूर का काम ठीक है। सुनीता सेन गुप्ता ने सराहनीय काम किया है। सानंद वर्मा और दर्शन जरीवाला ने भी बढ़िया काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम ठीक है।

क्यों देखें :

लाइफ ईज गुड एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है जो कि जीने की सीख देती है। फिल्म बताती है कि लाइफ में सभी के साथ प्यार करो और छोटी-छोटी बातों से खुश हो जाओ और सभी की मदद करो। यह फिल्म रामेश्वर और मिष्टी के बीच भावनात्मक लगाव की कहानी है। इसके अलावा फिल्म के क्लाइमेक्स में मेकर्स ने फिल्म के अगले पार्ट की भी घोषणा कर दी है। अगर आप दो लोगों के बीच पनप रहे भावनात्मक लगाव को देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT