मधुर भंडारकर की 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर
मधुर भंडारकर की 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर Social Media
मूवीज़

मधुर भंडारकर की 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर, ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' (India Lockdown) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। जब से फिल्म की घोषणा की गई थी, तबसे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। लॉकडाउन के दौरान अस्त-व्यस्त जीवन की हकीकत और जो विकट स्थिति पैदा हो गई है, उसे फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' में दिखाया गया है। फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में:

वहीं, अगर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की बात करे, तो 2 मिनट 23 सेकेंड के फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' के ट्रेलर में कोरोना महामारी के दौरान देश की हुई दुर्दशा को दिखाया गया है। साल 2020 से शुरू हुए लॉकडाउन ने किस तरह हर इंसान की जिंदगी को प्रभावित किया। ये सब कुछ इस ट्रेलर में दिखाया गया है। ट्रेलर में आपको एक पायलट, दिहाड़ी मजदूर, एक घर में काम करने वाली मां की पीड़ा देखने को मिलेगी।

लॉकडाउन में ही की गई है फिल्म की शूटिंग:

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया था। फिल्म की कई सारी शूटिंग लॉकडाउन में ही की गई थी। ट्रेलर में आपको सन्नाटा देखने को मिलेगा, लोग बेबस बैठे हुए है। हमारे फ्रंटलाइन वर्कर काम पर लगे हुए है। सभी जगह अफरा-तफरी का माहौल है। बता दें, आज गुरुवार को जी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इसके देखने के बाद सभी इमोशनल हो जाएंगे।

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, फिल्म में श्वेता बासु दास, प्रतीक बब्बर, साई ताम्हणकर, अहाना कुमार जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को पेन स्टूडियोज के जयंतीलाल गड़ा, मधुर भंडारकर की भंडारकर एंटरटेनमेंट और प्रणव जैन की पीजे मोशन पिक्चर्स का समर्थन प्राप्त है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT