Ashok Galla Debut Film Hero Teaser Out
Ashok Galla Debut Film Hero Teaser Out Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

महेश बाबू ने रिलीज किया अपने Nephew अशोक गल्ला की फिल्म 'हीरो' का टीजर

Author : Sudha Choubey

साउथ के जाने-माने अभिनेता महेश बाबू के Nephew और सुपरस्टार कृष्णा के पोते अशोक गल्ला फिल्म 'हीरो' के साथ डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आज (23 जून) को महेश बाबू ने फिल्म के शीर्षक टीज़र को कर दिया है। श्रीराम आदित्य द्वारा निर्देशित फिल्म अमारा राजा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत द्वारा निर्मित है। महेश बाबू ने अपने Nephew अशोक गल्ला को उनकी पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

महेश बाबू ने शेयर किया टीजर:

अभिनेता महेश बाबू ने फिल्म 'हीरो' का टीजर और पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने टीजर और पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अशोक गल्ला, तुम्‍हारी पहली फिल्म का टीजर लॉन्‍च करते हुए बहुत खुश हूं। यह बहुत दिलचस्प लग रहा है। 'हीरो' की यात्रा यहां से शुरू होती है। श्रीराम आदित्य (फिल्म के निर्देशक) और टीम को शुभकामनाएं।"

नम्रता शिरोडकर ने दी शुभकामनाएं:

वहीं महेश बाबू की पत्नी और अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने भी अशोक गल्ला को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अशोक गल्ला का हौसला बढ़ाते हुए लिखा है, "आपके डेब्यू पर शुभकामनाएँ। टीज़र आशा जगाने वाला है। फिल्म की रिलीज के लिए एक्‍साइटेड हूं। टीम को शुभकामनाएं।"

कैसा है टीजर:

वहीं अगर रिलीज हुए टीजर की बात करें, तो टीजर वीडियो की शुरुआत में एक रेगिस्तान में चलती ट्रेन नजर आती है। इसमें अशोक गल्‍ला एक घोड़े पर सवार काउबॉय के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि इसके अगले ही सीन में वह एक जोकर के कपड़ों में नजर आते हैं। वह आईने में खुद को देखते हैं और कहते हैं, "इतना सीरियस क्यों हो?" टीजर से साफ है कि हीरो एक पीरियड फिल्म है जिसमें कुछ दिलचस्प स्टंट सीक्वेंस हैं।

निधि अग्रवाल आएंगी नजर:

फिल्म में नजर आएं वाले स्टार कास्ट के बारे में बात करे, तो फिल्म में अशोक गल्‍ला के साथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में जगपति बाबू, नरेश, सत्या और अर्चना सौंदर्या ने सहायक भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है और सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रही है।

सेक्सवर्कर्स की मदद करने कमाठीपुरा पहुंचे शालीन भनोट, शेयर किया वीडियो

Kill Bill के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं कृति सेनन, करेंगीं जबरदस्त एक्शन

तापसी पन्नू की Shabaash Mithu के डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म, जारी किया बयान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT