Major Review
Major Review Social Media
मूवीज़

Major Review : सोल्जर का मतलब बताती है फिल्म मेजर

Pankaj Pandey

फिल्म - मेजर

स्टारकास्ट - अदिवि शेष, सई मांजरेकर, प्रकाश राज

डायरेक्टर - शशि किरण टिक्का

प्रोडयूसर - महेश बाबू, शरथ चंद्र, अनुराग रेड्डी

रेटिंग - 3.5

स्टोरी :

फिल्म मेजर में संदीप उन्नीकृष्णन की शहादत और वीरता को काफी रोमांचकारी ढंग से दिखाया गया है। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि कैसे संदीप ने सोल्जर बनने का फैसला किया और देश के लिए अपनी जान की कुर्बानी दे दी। इसके अलावा फिल्म में यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि एक सोल्जर के पीछे उसकी फैमिली भी होती है जिसमें उस सोल्जर के पैरेंट्स और पत्नी शामिल होते हैं। पैरेंट्स जो कि चाहते हैं कि उनका बेटा किसी भी वॉर में न जाए और सुरक्षित रहे और पत्नी चाहती है कि उसका पति हमेशा उसके साथ रहे जो कि एक सोल्जर के लिए नामुमकिन होता है,क्योंकि उसे अपने देश के लिए इन रिश्तों की कुर्बानी देनी पड़ती है। यही सब कुछ फिल्म में दिखाया गया है।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट शशि किरण टिक्का ने किया है उनका डायरेक्शन लाजवाब है। फिल्म का स्क्रीनले काफी दमदार है और सिनेमेटोग्राफी काफी खूबसूरत है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक आपके रोंगटे खड़े करता है। फिल्म के डायलॉग भी काफी इंप्रेसिव है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो अदिवि शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन के रोल को परफेक्शन के साथ निभाया है। सई मांजरेकर ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है। प्रकाश राज और रेवती ने भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। मुरली शर्मा ने भी लाजवाब अभिनय किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का भी अभिनय अच्छा है।

क्यों देखें :

मेजर एक ऐसी फिल्म है जिसे हर एक इंसान को देखना चाहिए, क्योंकि यह फिल्म शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन को पूरी तरह समर्पित है। इसके अलावा यह फिल्म सोल्जर के मतलब को भी बखूबी बताती है। इसलिए यह फिल्म सभी को देखनी चाहिए और वीर और शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के बारे में जानना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT