फिल्म 'व‍िक्रम वेधा' को लेकर उड़ी अफवाहों पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी
फिल्म 'व‍िक्रम वेधा' को लेकर उड़ी अफवाहों पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी Social Media
मूवीज़

फिल्म 'व‍िक्रम वेधा' को लेकर उड़ी अफवाहों पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, बयान जारी कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) इन दिनों कई वजहों से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर कुछ दिनों से काफी अफवाहें उड़ रही है। ऐसे में इन सारी अफवाहों पर रोक लगाने के लिए मेकर्स ने बयान जारी क‍िया है।

ये है मामला:

बता दें कि, हाल ही में खबर आई थी कि, ऋतिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने की जगह यूएई में फिल्म के सेट की मांग रखी थी। फिल्म का सह-निर्माण करने वाले रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोमवार को एक बयान जारी कर इन खबरों का खंडन किया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अबू धाबी में फिल्मांकन की पुष्टि की, लेकिन रिपोर्टों को 'भ्रामक' बताया।

मेकर्स ने जारी किया बयान:

र‍िलायंस एंटरटेनमेंट ने जारी क‍िए अपने बयान में कहा है, "हम देख रहे हैं कि, फिल्‍म ‘व‍िक्रम वेधा’ की शूटिंग लोकेशंस को लेकर कुछ ब‍िलकुल न‍िराधार खबरें सामने आ रही हैं। हम साफ कर देना चाहते हैं कि, व‍िक्रम वेधा की शूटिंग लखनऊ समेत पूरे देश में हुई है। अक्‍टूबर-नवंबर 2021 में इस फिल्‍म का कुछ हिस्‍सा यूएई में भी फिल्‍माया गया था, क्‍योंकि यही ऐसी लोकेशन थी, जो हमें इतने बड़े क्रू को ध्‍यान में रखते हुए बायो-बबल बनाने की व्‍यवस्‍था कर पाई थी। साथ ही शूटिंग के लिए स्‍टूड‍ियों में सेट्स बनाने की इजाजत भी हमें यहां म‍िल पा रही थी। ऐसे में स्‍वास्‍थ्‍य संबंध‍ी न‍ियमों को ध्‍यान में रखते हुए हमने ये कदम उठाया था। इन तथ्‍यों को तोड़-मरोड़कर अगर कोई भी पेश कर रहा है, तो वह स‍िर्फ गलत मंशाओं से क‍र रहा है।"

इस फिल्म की है रीमेक:

बता दें कि, विक्रम वेधा इसी नाम से साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे। माधवन ने एक पुलिस वाले विक्रम का किरदार निभाया था, वहीं विजय गैंगस्टर वेधा बने थे। इस फिल्म को पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया था। बता दें, मेकर्स इससे पहले वेधा उर्फ ऋतिक रोशन का पहला लुक जारी कर चुके हैं।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी:

फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन भूमिका पर आधारित है, जहां एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक साहसी पुलिस वाले के पकड़ में आने से, बचने का जुगाड़ करता है, अपनी लाइफ से जुड़ी एक नई कहानी सुनाता है। फ‍िल्‍म में सैफ अली खान पुल‍िस वाले के रोल में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में ऋतिक और सैफ का दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा। तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के आगामी रीमेक में ये दोनों स‍ितारे एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT