मेकर्स ने रिलीज किया 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर
मेकर्स ने रिलीज किया 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर Social Media
मूवीज़

प्रभास के जन्मदिन पर मेकर्स ने रिलीज किया 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, राम अवतार में दिखे एक्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के जाने-माने अभिनेता प्रभास (Prabhas) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर प्रभास के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं। ऐसे में इस खास मौके पर प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में प्रभास प्रभु श्री राम के अवतार में नजर आ रहे हैं और उनके पीछे वानर सेना दिखाई दे रही है। प्रभास के इस पोस्टर पर उनके फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।

फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज:

बता दें कि, अभिनेता प्रभास के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, "मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को IMAX और 3D में थिएटर्स में रिलीज होगी।"

ओम राउत का कहना:

फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने भी फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। बता दें, मेकर्स ने फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया है, वहीं फिल्म कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म निर्देशक ओम राउत का कहना है कि, "प्रभास आज के समय के बहुत ही मेहनती एक्टर्स में से एक हैं। प्रभास ने कहा कि, प्रभास में भगवान राम के दिव्य गुणों की रचना है।"

जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था। जिसके बाद से यह फिल्म विवादों में बनी हुई है। फिल्म के टीजर को देखने के बाद फिल्म मेकर्स समेत सभी अभिनेताओं को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। फिल्म में कलाकारों के पहनावे और लुक को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया था। लोगों का मानना था कि, 'आदिपुरुष' में भगवान राम और हनुमान जी समेत लंकेश रावण को भी सही तरीके से नहीं दर्शाया गया है। फिल्म मेकर्स पर रामायण के इस्लामीकरण का आरोप लगाया गया था। इतना ही नहीं फिल्म से निर्माता और स्टार कास्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT