इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर, एक्टर ने शेयर किया पोस्टर
इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर, एक्टर ने शेयर किया पोस्टर Social Media
मूवीज़

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर, एक्टर ने शेयर किया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

मलयालम फिल्‍मों के सुपरस्‍टार मोहनलाल अपनी आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन अभिनेता मोहनलाल ने इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा की है। इस फिल्‍म का ट्रेलर 8 फरवरी को र‍िलीज होने वाला है और ये फिल्‍म स‍िनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर र‍िलीज की जाएगी।

मोहनलाल ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता मोहनलाल ने ट्रेलर की घोषणा अपनी फिल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "रहस्य जारी है ... 'दृश्यम 2' का Trailer 8 फरवरी को रिलीज किया जायेगा! #Drishyam2OnPrime, @PrimeVideoIN" ट्रेलर के रिलीज डेट सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर #DrishyamTrailer ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि, ये फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दृश्यम' का सीक्वल है। इस मूवी में अभिनेता ने जॉर्ज कुट्टी की भूमिका निभाई थी, जो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। वहीं अगर 'दृश्यम 2' के कहानी की बात करें, तो फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां से पहला भाग खत्म हुआ था। इस बार मेकर्स का दावा है कि, दर्शकों के ल‍िए और भी ज्‍यादा थ्रिल और एक्‍साइटमेंट होगा। इस फिल्‍म में एक्‍टर मोहनलाल और न‍िर्देशक जीतू जोसेफ की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी।

मोहनलाल की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेता मोहनलाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो मोहनलाल 'दृश्यम 2' के अलावा 'आराट्टू' और 'मारकर' में बिजी हैं। मारकर जहां एक वॉर ड्रामा फिल्म है, तो वहीं, आराट्टू एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है। हालांकि इन दिनों मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर दर्शकों के बीच ज्यादा बज बना हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT