Bhoot Police का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
Bhoot Police का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

Bhoot Police का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। मेकर्स ने आज सैफ अली खान के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म 'भूत पुलिस' का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। इसके साथ फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा इसकी जानकारी भी दी है।

'भूत पुलिस' का मोशन पोस्टर रिलीज:

फिल्म 'भूत पुलिस' का मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया है। निर्माताओं ने मोशन पोस्टर जारी करने के साथ मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की तारीख का खुलासा किया है। निर्माताओं ने मोशन पोस्टर जारी करने के लिए सैफ अली खान के जन्मदिन का दिन चुना है। इससे पहले फिल्म कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।

वहीं अगर रिलीज हुए इस मोशन पोस्टर की बात करें, तो इस वीडियो में बैकग्राउंड में एक गाना अलग अंदाज में बजता हुआ सुनाई दे रहा है। इसके साथ ही एक अजीब सी गाड़ी में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ही स्टार्स एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर:

बता दें कि, फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है कि, फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद रिलीज होने वाला है। सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की फिल्म 'भूत पुलिस' का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, यामी गौतम, जावेद जाफरी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, भूत पुलिस पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही है। इस खास फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर 17 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। भूत पुलिस को रमेश तोरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब आधिकारिक रूप से साफ हो गया है कि, फिल्म सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर ही रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT