सत्यशोधक का मोशन पोस्टर हुआ लॉन्च
सत्यशोधक का मोशन पोस्टर हुआ लॉन्च Pankaj Pandey
मूवीज़

महात्मा ज्योतिबा फुले की लाइफ पर बेस्ड सत्यशोधक का मोशन पोस्टर हुआ लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। समता फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत महात्मा ज्योतिबा फुले के जीवन पर आधारित आगामी फिल्म "सत्यशोधक" के मोशन पोस्टर का अनावरण महाराष्ट्र राज्य के संस्कृति कार्य मंत्री सुधीर मुनगंटीवार द्वारा सह्याद्री गेस्ट हाउस, मुंबई में किया गया। इस अवसर पर फिल्म के निर्माता प्रवीन तायड़े, अप्पा बोराटे, भीमराव पट्टेबहादुर, विशाल वाहुरवाघ, लेखक व निर्देशक नीलेश जलमकर सहित फिल्म के कलाकार और तकनीशियन मौजूद थे।

मोशन पोस्टर लॉन्च के अवसर पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सुधीर मुनगंटीवार ने कहा, "फिल्म सत्यशोधक के मोशन पोस्टर का अनावरण करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। 21वीं सदी में समाज में हम सभी धीरे-धीरे एक-दूसरे से दूर होते जा रहे हैं और ऐसे समय में सत्यशोधक समाज के लिए एक दिशा बनें। क्रांति सूर्य ज्योतिबा फुले का "सब समाज को साथ लिए हम, हम को है आगे बढ़ाना" और भिड़े वाडा में शुरू हुई महिलाओं के लिए क्रांति ज्योति सावित्रीबाई फुले की यात्रा, फिल्म के माध्यम से कई लोगों को प्रेरित करेगी। मैं इसके निर्माताओं और कलाकारों को दिल से बधाई देता हूं, जिन्होंने इसे बनाया है।"

फिल्म सत्यशोधक का मोशन पोस्टर तत्कालीन व्यवस्था और महिलाओं के दमन की ज्वलंत सच्चाई और समाज के लिए महात्मा ज्योतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले के संघर्ष को इस कलाकृति के माध्यम से प्रस्तुत किया गया है। बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता संदीप कुलकर्णी फिल्म में महात्मा फुले की भूमिका निभाएंगे, साथ में राजश्री देशपांडे, रवींद्र मनकानी, गणेश यादव, सुरेश विश्वकर्मा, सिद्धेश्वर जडबुके, अनिकेत केलकर, अनिरुद्ध बंकर, राहुल तायडे, मोनिका, जयश्री गायकवाड़, डॉ. खेड़ेकर, डॉ. सुनील गजरे नजर आएंगे।

समता फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और नीलेश जलमकर द्वारा लिखित और निर्देशित "सत्यशोधक" प्रवीन तायडे, अप्पा बोराटे, भीमराव पट्टेबहादुर, विशाल वाहुरवाघ द्वारा निर्मित और प्रतीका बंसोडे, हर्षा तायडे, राहुल वानखेड़े और प्रमोद काले द्वारा सह-निर्मित है। किशोर बाली और डॉ. चंदू पाखेरे के बोल अमित राज ने तैयार किए हैं और संगीत खुद अमित राज, वैशाली सामंत और विवेक नाइक ने तैयार किया है जबकि छायांकन अरुण प्रसाद ने किया है। बता दें कि फिल्म सत्यशोधक इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT