सूर्या की पहली पैन इंडिया फिल्म 'Suriya 42' का मोशन पोस्टर
सूर्या की पहली पैन इंडिया फिल्म 'Suriya 42' का मोशन पोस्टर Social Media
मूवीज़

सूर्या की पहली पैन इंडिया फिल्म 'Suriya 42' का मोशन पोस्टर, 10 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों हिंदी दर्शकों के बीच दक्षिण भारतीय फिल्मों का बोल-बाला है। साउथ सुपरस्टार इन दिनों एक के बाद एक करके अपनी फिल्मों का ऐलान कर रहें हैं। इसी बीच साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) ने अपनी आगामी फिल्म 'सूर्या 42' (Suriya 42) की घोषणा की है। जो कि मात्र पैन इंडिया न होकर पैन वर्ल्ड फिल्म होगी। यह फिल्म तमिल के अलावा 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

'Suriya 42' का मोशन पोस्टर जारी:

साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वो आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'सूर्या 42' का मोशन पोस्टर जारी किया है। जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

कैसा है मोशन पोस्टर:

वहीं अगर रिलीज हुए मोशन पोस्टर की बात करे, तो सामने आया यह मोशन पोस्टर बहुत ही दमदार नजर आ रहा है। मोशन पोस्टर को देखने से ऐसा लग रहा है जैसे कि, ये एक ऐतिहासिक फिल्म हो। मोशन पोस्टर की शुरुआत युद्ध के मैदान में उड़ते हुए एक बाज के साथ होती है। इसमें हमें कई योद्धा घोड़ों की सवारी करते हुए, तलवारों और कुल्हाड़ियों से लड़ते हुए दिखते हैं। इतना ही नहीं इसके आखिर में हमें एक योद्धा खड़े हुए दिखता है, जिसके कंधे पर जाकर बाज बैठ जाता है।

सूर्या ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता सूर्या ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमें अपनी इस फिल्म को शुरू करते हुए, हमें आप सभी की शुभकामनाओं की जरूरत है।" यह डेढ़ मिनट का टीजर किसी के भी रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है।

दिशा पटानी आएंगी नजर:

बता दें कि, शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित 'सूर्या 42' में तमिल सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, 'सूर्या 42' से बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी फीमेल लीड के रूप में अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर और मेगा बजट में बनाया जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म को निर्माता-निर्देशक एक-दो या तीन नहीं बल्कि पूरी 10 भाषाओं में जारी करने की तैयारी में है। इससे साफ होता है कि, 'सूर्या 42' को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT