InCar Review
InCar Review Raj Express
मूवीज़

InCar Review : कुछ नया नहीं ऑफर करती है फिल्म इन कार

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - रितिका सिंह, ज्ञान प्रकाश, मनीष झंझोलिया

डायरेक्टर - हर्षवर्धन

प्रोड्यूसर - अंजुम कुरैशी, साजिद कुरैशी

नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस रितिका सिंह स्टारर रोड सर्वाइवल ड्रामा फिल्म इन कार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हुई है। चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म।

स्टोरी :

फिल्म की कहानी है कॉलेज स्टूडेंट साक्षी गुलाटी (रितिका सिंह) की जो कि हमेशा की तरह कॉलेज जाने के लिए बस स्टॉप पर खड़ी हुई है। अचानक उसे किडनैपर मामा (सुनील सोनी) और उसके भांजे रिची (मनीष झंझोलिया) और यश (दीपक गोयत) किडनैप कर एक गांव के कारखाने में लेकर जाते हैं, जहां वो सभी मिलकर उसका रेप कर सके। अब क्या यह गिरोह साक्षी का रेप कर पाएगा या फिर साक्षी इस गिरोह के चंगुल से भाग जाने में सफल हो जाएगी। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट हर्षवर्धन ने किया है और उनका डायरेक्शन डिसेंट है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी सिंपल है जो कि इस तरह की फिल्मों में एंगेजिंग स्क्रीनप्ले की जरूरत होती है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी ठीक ही है। फिल्म के डायलॉग काफी चीप और वल्गर है जो कि शायद फैमिली ऑडियंस को पसंद न आए। फिल्म का क्लाइमैक्स अच्छा है जो कि फिल्म को सपोर्ट करता है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस के तौर पर रितिका सिंह ने बढ़िया काम किया है। मनीष झंझोलिया ने भी ठीक काम किया है। दीपक गोयत का भी काम डिसेंट है। सुनील सोनी ने मामा के रोल में अच्छा काम किया है। ज्ञान प्रकाश ने भी ड्राइवर के रोल को बखूबी निभाया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम ठीक है।

क्यों देखें :

रोड सर्वाइवल ड्रामा फिल्म इन कार का प्लॉट तो बढ़िया था, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर फिल्म के अंदर रोमांच अच्छे से नहीं भर पाए इसलिए फिल्म काफी हिस्सों में फीकी लगती है। इसके अलावा इस तरह की फिल्में पहले भी काफी आ चुकी हैं और यह फिल्म कुछ नया नहीं ऑफर करती। इसलिए अगर इस हफ्ते आपके पास काफी टाइम है तो ही आप इस फिल्म को देखने जाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT