Murder at Koh E Fiza Review
Murder at Koh E Fiza Review Social Media
मूवीज़

Murder at Koh E Fiza Review : फरेब और धोखे की कहानी है मर्डर एट कोह ए फिज़ा

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : श्रेया नारायण, अमित्रयान, अकरम खान, सनी सिंह

डायरेक्टर : दिवाकर नाइक

प्रोड्यूसर : मनोज नंदवाना

स्टोरी :

फिल्म की कहानी भोपाल में रहने वाले विक्रम मल्होत्रा (अमित्रयान) और उसकी पत्नी कंगना (श्रेया नारायण) की है जो कि काफी अच्छे से अपनी लाइफ जी रहे हैं। इसी बीच एक दिन विक्रम मल्होत्रा अपनी कंपनी में ठगी करता है लेकिन उसकी यह ठगी पकड़ में आ जाती है। अब पूरे दस दिन में विक्रम को अपनी कंपनी को पूरे पैसे वापस करने हैं। विक्रम और कंगना मिलकर एक प्लान बनाते हैं। प्लान के मुताबिक विक्रम की एक एक्सीडेंट में मौत हो जाएगी और उसके इंश्योरेंस के क्लेम से आए 100 करोड़ रुपयों से कंगना विक्रम की कंपनी को पैसे वापस कर देगी और बाकी बचे पैसों से दोनों मिलकर ऐश करेंगे। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब इंश्योरेंस ऑफिसर को पता चल जाता है कि विक्रम की मौत नहीं हुई है। अब कंगना क्या करेगी और क्या इंश्योरेंस एजेंट कंगना को इंश्योरेंस कंपनी के साथ फ्रॉड करने के जुर्म में जेल में भिजवा देगा। इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट दिवाकर नाइक ने किया है और उनका डायरेक्शन काफी औसत दर्जे का है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी स्लो है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक ही है। फिल्म के डायलॉग कई जगह पर अच्छे बन पड़े हैं। फिल्म का फर्स्ट पार्ट सेकंड पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म का म्यूजिक भी एवरेज है। फिल्म की प्रोडक्शक वैल्यू ठीक है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस के तौर पर श्रेया नारायण ने ठीक ही काम किया है। फिल्म में उनके स्किन शो की वजह से उनकी एक्टिंग पर किसी का ध्यान ही नहीं जाएगा। अमित्रयान ने भी औसत दर्जे का काम किया है। सनी सिंह और अकरम खान ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम भी ठीक ही है।

क्यों देखें :

मर्डर एट कोह ए फिज़ा एक क्राइम थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमें क्राइम ज्यादा है लेकिन थ्रिल काफी कम है। फिल्म एक औरत के माइंड गेम की कहानी है जो कि फरेब करने और धोखा देने में माहिर है। इसलिए अगर आप इस तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT