पजेसिव आशिक की कहानी है फिल्म प्रेमातुर
पजेसिव आशिक की कहानी है फिल्म प्रेमातुर Raj Express
मूवीज़

रिव्यू - पजेसिव आशिक की कहानी है फिल्म प्रेमातुर

Author : Pankaj Pandey

फिल्म - प्रेमातुर

स्टारकास्ट - प्रशांत वाल्डे, हेता शाह, शांतनु घोष

डायरेक्टर - सुमित सागर

प्रोड्यूसर - प्रशांत वाल्डे

रेटिंग - 3 स्टार

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे अब इंडस्ट्री में एक अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। उनकी पहली हॉरर थ्रिलर और रोमांटिक फिल्म प्रेमातुर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी :

फिल्म प्रेमातुर की कहानी अर्जुन (प्रशांत वाल्डे) की है जो कि पूजा (हेता शाह) से बहुत प्यार करता है। अर्जुन पूजा से इतना प्यार करता है कि वो खुद के सिवाय पूजा के साथ किसी को देख भी नहीं सकता। वो पूजा को लेकर काफी पजेसिव भी है। एक दिन अर्जुन के दोस्त विक्रम (शांतनु घोष) की मुलाकात पूजा से होती है और वो पूजा के साथ फ्लर्ट करने लगता है। उसी वक्त अर्जुन वहां पहुंच जाता है और वो पूजा को अपने दोस्त विक्रम से मिलवाता है। अर्जुन विक्रम को अपनी हवेली में डिनर के लिए आमंत्रित करता है। डिनर के दौरान भी विक्रम पूजा की तारीफ करता है और विक्रम द्वारा की जा रही तारीफ अर्जुन को पसंद नहीं आती। इसी बीच एक दिन अर्जुन अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर जाता है और जब लौटता है तो उसे पता चलता है कि घर पर विक्रम आया था। जब उसे विक्रम के आने के बारे में पूजा बताती है तो वो गुस्से में पूजा को धक्का देता है और जिससे पूजा को भारी चोट लग जाती है और उसकी मौत हो जाती है। अब अर्जुन अपनी कुलदेवी से पूजा को दोबारा ज़िंदा करने को कहता है और अपनी कुलदेवी से यह वादा करता है कि अगर उसकी पूजा दोबारा ज़िंदा हो गई तो वो सौ लोगों की बलि कुलदेवी के चरणों में चढ़ा देगा। अब क्या अर्जुन द्वारा चढ़ाई गई बालियां कुलदेवी स्वीकार करके पूजा को दोबारा ज़िंदा करेंगी। इस सवाल का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट सुमित सागर ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है लेकिन कुछ सीन्स में उनका कमजोर डायरेक्शन दिखता है। फिल्म की स्टोरी में कुछ भी नयापन नहीं है। इस तरह की कहानी हमने पहले भी कई फिल्मों में देखी है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म के डायलॉग ठीक हैं लेकिन म्यूजिक औसत दर्जे का है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म के लीड हीरो प्रशांत वाल्डे का अभिनय ठीक है। फिल्म के कई सीन्स में आपको प्रशांत फिल्म डर और करण अर्जुन के शाहरुख खान नजर आएंगे। फिल्म के कई सीन्स में प्रशांत बिलकुल शाहरुख खान की तरह नजर आएंगे लेकिन एक्टिंग उनकी होगी। हेता शाह का भी काम ठीक है। शांतनु घोष ने भी सराहनीय काम किया है। श्रीराज सिंह और कल्याणी कुमारी ने भी ठीक ही काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का भी काम औसत दर्जे का है।

क्यों देखें :

प्रेमातुर एक हॉरर थ्रिलर रोमांटिक फिल्म है। यह फिल्म एक प्यार में पागल और डूबे हुए पजेसिव आशिक की कहानी है जो कि अपने प्यार को दोबारा पाने के लिए कुछ भी कर सकता है। इसके अलावा फिल्म में अंधश्रद्धा के बारे में भी दिखाया गया है। अगर आपको इस तरह की लव स्टोरी फिल्में देखना पसंद है तो आप एक बार तो यह फिल्म देख सकते हैं।

प्रेमातुर सिनेमा घरों में हुई रिलीज़

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT