रिव्यू - बदले के जुनून की कहानी है शुभ रात्री
रिव्यू - बदले के जुनून की कहानी है शुभ रात्री  Social Media
मूवीज़

रिव्यू - बदले के जुनून की कहानी है शुभ रात्री

Pankaj Pandey

फिल्म - शुभ रात्री

स्टार कास्ट - कर्णिका मंडल, सिंगर शाहिद माल्या, राहुल कुमार, मेहुल भोजक,

डायरेक्टर - राहुल प्रजापति

प्रोड्यूसर - सॉफ्ट टच एंटरटेनमेंट

रेटिंग - 2 स्टार

स्टोरी :

फिल्म की कहानी राजलक्ष्मी (कर्णिका मंडल) की है जो कि लंदन से मुंबई आई है। मुंबई में उसका एक्सीडेंट हो जाता है, उसी वक्त आदित्य (मेहुल भोजक) उसे उठाकर हॉस्पिटल ले जाकर उसकी जान बचाता है। आदित्य धीरे-धीरे राजलक्ष्मी से प्यार करने लगता है। राजलक्ष्मी भी आदित्य से प्यार करने लगती है। दोनों शादी कर लेते हैं और कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब सुहागरात के दिन रात को ठीक बारह बजे राजलक्ष्मी आदित्य का मर्डर कर देती है। अब राजलक्ष्मी आदित्य यानी कि अपने पति का मर्डर क्यों करती है। इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट राहुल प्रजापति ने किया है। उनका डायरेक्शन औसत दर्जे का है। फिल्म की कहानी अच्छी है लेकिन फिल्म के डायरेक्टर कहानी को अच्छी तरह प्रेजेंट नहीं कर पाए। फिल्म का स्क्रीनप्ले बढ़िया नहीं है और सिनेमेटोग्राफी और भी बढ़िया हो सकती थी। फिल्म का म्यूजिक ठीक है, खासतौर पर फिल्म का इंट्रो सॉन्ग जो कि काफी कैची है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो कर्णिका मंडल का काम ठीक है। मेहुल भोजक का काम फिल्म में सराहनीय है। सिंगर शाहिद माल्या ने भी संतोषजनक काम किया है। राहुल कुमार ने भी लाजवाब काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकार राजकुमार कनौजिया, जावेद हैदर, अनिता अग्रवाल और अपूर्वा कवडे का काम औसत दर्जे का है।

क्यों देखें :

वैसे तो फिल्म शुभ रात्रि को देखने की कोई खास वजह नहीं है। फिर भी अगर आप मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आप एक बार यह फिल्म देख सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT