'Thadam' के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी मृणाल ठाकुर
'Thadam' के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी मृणाल ठाकुर Social Media
मूवीज़

'Thadam' के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी मृणाल ठाकुर, सामने आई ये तस्वीर

Author : Sudha Choubey

हाल ही में कुछ दिनों पहले आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की नई फिल्म की घोषणा की गई थी। आदित्य रॉय कपूर जल्द ही 2017 की तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'थाडम' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि, फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। मेकर्स ने इस बहुप्रतीक्षित रीमेक के लिए मृणाल ठाकुर को चुना है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने दी है। खबर सामने आने के बाद उनके फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है।

मृणाल ठाकुर ने दी जानकारी:

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने आज (6 सितंबर) को अपने सोशल मीडिया पर आदित्य राय कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की और एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपनी भागीदारी की घोषणा की है। मृणाल ठाकुर फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आएंगी।

मृणाल ने अपने सोशल मीडिया पर आदित्य राय के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "It's time for a face-off!! आदित्य राय क्या आप तैयार हैं? तमिल हिट फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ, थाडम, वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित की जाने वाली है। वहीं फिल्म को Bhushan Kumar द्वारा निर्मित किया जायेगा।"

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर आदित्य राय कपूर और मृणाल ठाकुर की एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि, वो 'थाडम' के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। सामने आई इस तस्वीर में आदित्य राय कपूर और मृणाल ठाकुर दोनों साथ में एक सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहें हैं।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग:

बता दें कि, 'थाडम' के हिंदी रीमेक का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने प्रोड्यूस किया है। नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर फिल्म का निर्देशन करेंगे। इसकी शूटिंग अक्टूबर 2021 में दिल्ली में शुरू होगी। बता दें, खबर आई थी कि, फिल्म में पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, लेकिन निर्माताओं ने बाद में आदित्य रॉय कपूर को चुन लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT