फिल्म Love Story की नई रिलीज डेट का ऐलान
फिल्म Love Story की नई रिलीज डेट का ऐलान Social Media
मूवीज़

नागा चैतन्य और साई पल्लवी की फिल्म Love Story की नई रिलीज डेट का ऐलान

Author : Sudha Choubey

साउथ अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'लव स्टोरी' (Love Story) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म 16 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे टाल दिया गया। अब यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नागा चैतन्य ने दी जानकारी:

अभिनेता नागा चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनकी आने वाली फिल्म 'लव स्टोरी' के नई रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यह विनायक चविटी है एक्स्ट्रा स्पेशल! #लवस्टोरी 10 सितंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!" फिल्म के रिलीज डेट साथ फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया है। सामने आया फिल्म का पोस्टर बहुत ही शानदार है।

साई पल्लवी ने शेयर किया पोस्ट:

वहीं अभिनेत्री साई पल्लवी ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आखिरकार !!! हम आपको 10 सितंबर को देखेंगे।" फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि, फिल्म को निर्देशक शेखर कम्मुला द्वारा अभिनीत किया जा रहा है, जो अपनी पिछली फिल्मों 'फिदा', 'हैप्पी डेज', 'लाइफ इज ब्यूटीफुल' और 'आनंद' के लिए मशहूर हैं। यह दूसरी बार है, जब साई पल्लवी और शेखर कम्मुला एक फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने एक साथ फिल्म 'फिदा' में काम किया था, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी।

ये कलाकार भी आएंगे नजर:

फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। रोमांस ड्रामा इस फिल्म में नागा चैतन्य और साई पल्लवी के अलावा, देवयानी, राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, राजीव कनकला और ईश्वरी राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'लव स्टोरी' के निर्माताओं ने अब तक फिल्म के तीन गाने रिलीज कर चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT