नागार्जुन की फिल्म ‘The Ghost’ का टीजर रिलीज
नागार्जुन की फिल्म ‘The Ghost’ का टीजर रिलीज Social Media
मूवीज़

नागार्जुन की फिल्म ‘The Ghost’ 5 अक्टूबर को होगी रिलीज, टीजर वीडियो हुआ रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) आने वाली फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में 'द घोस्ट' से नागार्जुन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक छोटा सा टीजर वीडियो भी शेयर किया है।

'द घोस्ट' का टीजर हुआ रिलीज:

फिल्म के टीजर ने फैंस के बीच धमाल मचा दिया है। टीजर में साउथ अभिनेता के अंदाज और एक्शन सीन्स की झलक को देख दर्शक एक्साइडेट हो गए हैं। फिल्म का टीजर देखने के बाद रोंगटे खड़े कर देगा। नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' का टीजर वीडियो सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। टीजर वीडियो में नागार्जुन सूट बूट पहने भले ही जेंटलमेन लुक में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका अवतार देख किसी का भी मुंह खुला का खुला रह सकता है।

क्या दिखाया है टीजर:

रिलीज हुए फिल्म 'द घोस्ट' के 49 सेकंड के टीजर की शुरुआत धमाकेदार एक्शन से होती है। नागार्जुन के दोनों हाथों में तलवार दिखाई देती है और उनके सामने एक पूरी गैंग खड़ी है, जिनका वह अकेले सामना कर रहे हैं। वीडियो में आगे नागार्जुन अपने सामने खड़े लोगों को गाजर-मूली की तरह काटते दिख रहे हैं। वीडियो के लास्ट में नागार्जुन के सामने का चांद एकदम खून की तरह लाल रंग का दिखाई दे रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म को श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज और नॉर्थ स्टार संयुक्त रूप से निर्माण कर रहे हैं। नारायण दास के नारंग, पुष्कर राम मोहन और सरथ मरार द्वारा निर्मित है। कुछ महीनों के लिए फिल्म को कोरोना के कारण रोक दिया गया था। अब फिल्म की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी गई है। 'द घोस्ट' में नागार्जुन के साथ अभिनेत्री सोनल चौहान नजर आएंगी। लगभग 50 से 60 करोड़ के बजट में बनी उनकी यह फिल्म दुनियाभर में 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT