नागार्जुन की फिल्म 'The Ghost' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नागार्जुन की फिल्म 'The Ghost' का ट्रेलर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

नागार्जुन की फिल्म 'The Ghost' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघर में दस्तक देगी फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) जल्द ही फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) में नजर आने वाले हैं। वो काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। मेकर्स ने फिल्म 'द घोस्ट' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर रिलीज होने के साथ फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

फिल्म 'द घोस्ट' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

बता दें कि, अभिनेता नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर साउथ अभिनेता महेश बाबू के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए ऑनलाइन रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत शानदार है, ट्रेलर में हर बार की तरह इस बार भी नागार्जुन अपने दमदार अंदाज में नजर आ रहें हैं। ट्रेलर की शुरुआत नागार्जुन के एक्शन से होती है। नागार्जुन दोनों हाथों में तलवार लिए अकेले एक्शन करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

महेश बाबू ने दी शुभकामनाएं:

फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए महेश बाबू ने कैप्शन में लिखा है, "The Ghost के इंटेंस और मनोरंजक ट्रेलर को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है! बधाई नागार्जुन और पूरी टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं!" बता दें, फिल्म को केचा और दिलीप सुब्बारायन के स्टंट को सिनेमैटोग्राफर मुकेश जी ने बखूबी शूट किया है। कटाना-तमहागने का संदर्भ जोर से नहीं है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म को श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज और नॉर्थ स्टार संयुक्त रूप से निर्माण कर रहे हैं। नारायण दास के नारंग, पुष्कर राम मोहन और सरथ मरार द्वारा निर्मित है। कुछ महीनों के लिए फिल्म को कोरोना के कारण रोक दिया गया था। अब फिल्म की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी गई है। 'द घोस्ट' में नागार्जुन के साथ अभिनेत्री सोनल चौहान नजर आएंगी। लगभग 50 से 60 करोड़ के बजट में बनी उनकी यह फिल्म दुनियाभर में 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT