लंबे समय बाद नाना पाटेकर बड़े पर्दे पर कर रहें हैं वापसी
लंबे समय बाद नाना पाटेकर बड़े पर्दे पर कर रहें हैं वापसी Social Media
मूवीज़

लंबे समय बाद नाना पाटेकर बड़े पर्दे पर कर रहें हैं वापसी, इस फिल्म में आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक कई तरह के किरदार निभाए हैं और वो अपने दमदार अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। इसी बीच नाना पाटेकर से जुड़ी खबर आई है कि, वो जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। एक लंबे अंतराल के बाद नाना पाटेकर 'द कन्फेशन' (The Confession) नामक एक सामाजिक-थ्रिलर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

मोशन पोस्टर हुआ रिलीज:

नाना पाटेकर के कमबैक की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही नाना पाटेकर की झलक भी दिखाई है। 22 सेकंड के दिलचस्प वीडियो की शुरुआत 71 वर्षीय स्टार की सच्चाई के उद्देश्य के बारे में बात करने वाले आकर्षक संवाद से होती है।

नाना पाटेकर कहते हैं, "मैंने सच का चेहरा देखा है, उसकी आवाज भी सुनी है। मैं सच जानता हूं लेकिन इसे स्वीकार नहीं करूंगा। मैं इसके लिए अपनी जान देने को तैयार हूं।" जैसे ही वीडियो खत्म होती है, वैसे ही नाना पाटेकर का चेहरा नजर आता है।

बता दें कि, नाना पाटेकर की सोशल थ्रिलर 'द कन्फेशन' को अनंत नारायण महादेवन द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। वहीं, इसे नरेंद्र हीरावत, प्रवीण शाह, सगुन बाघ, अजय कपूर और सुभाष काले प्रोड्यूस करेंगे। नाना पाटेकर की बड़े पर्दे पर वापसी की खबर सुनने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

तनुश्री दत्ता ने लगाया था यौन शोषण का आरोप:

बताते चलें कि, अभिनेता नाना पाटेकर लगभग चार साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वे आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म 'काला' में एक विलेन के रूप में दिखाई दिए थे। वहीं उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'हाउसफुल 4' साइन कर शूटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि, बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और मीटू कैंपेन के कारण उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT