Nawazuddin Siddiqui and Diana Penty film Adbhut Shooting begins
Nawazuddin Siddiqui and Diana Penty film Adbhut Shooting begins Social Media
मूवीज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और डायना पेंटी की फिल्म ‘अद्भुत’ की शूटिंग शुरू, रिलीज हुआ टीजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फैंस उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं और उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'अद्भुत' (Adbhut) शामिल है। उनकी इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इन कलाकारों से सजी है फिल्म:

बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'अद्भुत' को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं अगर बात करें फिल्म के कास्ट की, तो फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अभिनेत्री डायना पेंटी (Diana Penty), श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) और रोहन मेहरा (Rohan Mehra) मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। 'अद्भुत' का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंडिया के बैनर तले हो रहा है और इसकी शूटिंग यहां एक स्टूडियो में हो रही है। मेकर्स ने इस फिल्म की घोषणा के साथ एक टीजर भी जारी किया है।

नवाजुद्दीन ने शेयर किया टीजर:

मेकर्स ने सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'अद्भुत' का एक छोटा सा टीजर जारी किया है। फिल्म के टीजर को अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, "अद्भुत’ का सफर शुरू हुआ। यह एक थ्रिलर होगी जिसका निर्देशन शब्बीर खान करेंगे।" यह फिल्म 2022 में प्रदर्शित की जाएगी।

शब्बीर खान का कहना:

बता दें, यह दूसरी बार है जब सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया ने शब्बीर खान के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म को लेकर डायरेक्टर शब्बीर खान का कहना है, "निकम्मा के बाद, यह सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और शब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित दूसरी फिल्म है। जब सिनेमाई अनुभवों और रचनात्मक निर्देशन की बात आती है तो हम हमेशा एक ही पेज पर होते हैं और हम नवाजुद्दीन, डायना, श्रेया और रोहन जैसे पावरहाउस कलाकारों की टुकड़ी को एक साथ लाने वाली इस कहानी को लेकर भी उतने ही उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि, फिल्म दर्शकों को बड़े पैमाने पर जोड़ेगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT