क्राइम वेब सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर'
क्राइम वेब सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर' Social Media
मूवीज़

क्राइम वेब सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर' के लिए नीरज पांडे और नेटफ्लिक्स ने मिलाया हाथ

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज बुधवार को नीरज पांडे द्वारा बनाई गई अपनी नई अपराध श्रृंखला "खाकी: द बिहार चैप्टर" (Khaki: The Bihar Chapter) की घोषणा की है। इस वेब सीरीज के लिए नीरज पांडे और नेटफ्लिक्स ने हाथ मिलाया है। 'ए वेडनेसडे', 'स्‍पेशल 26' और 'एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' जैसी फिल्‍में बनाने वाले डायरेक्‍टर नीरज पांडे नेटफ्ल‍िक्‍स की दुनिया में डेब्‍यू करने जा रहे हैं।

वेब सीरीज 'बिहार चैप्टर अपराध श्रृंखला कानून के दोनों ओर दो पुरुषों के बीच महाकाव्य संघर्ष का अनुसरण करती है - एक खूंखार गिरोह का सरगना और दूसरा एक ईमानदार भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी, अमित लोढ़ा। यह सीरीज बिहार की एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। यह एक क्राइम-थ्र‍िलर-ड्रामा सीरीज है, जो नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज होगी। इस सीरीज की कहानी बिहार के खूंखार अपराध‍ियों की असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित होगी। सीरीज का पहला हिस्‍सा यानी 'खाकी: द बिहार चैप्‍टर' के लिए नीरज ने आईपीएस अफसर अमित लोढ़ा की कहानी को चुना है, जो बिहार के दुर्दांत गैंगस्‍टर के साथ लोहा लेते हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर वेब सीरीज में नजर आने वाले कलाकारों की बात करे, तो वेब सीरीज में भव धूलिया द्वारा निर्देशित, पुलिस ड्रामा में करण टैकर, अविनाश तिवारी, आशुतोष राणा, रवि किशन, अनूप सोनी, जतिन सरना, निकिता दत्ता, अभिमन्यु सिंह, ऐश्वर्या सुष्मिता और श्रद्धा दास हैं। सीरीज का निर्माण नीरज पांडे और शीतल भाटिया के फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने किया है। नीरज को शो के निर्माता के रूप में श्रेय दिया जाता है।

सामने आई वेब सीरीज की पहली झलक:

नीरज पांडे की इस डेब्‍यू वेब सीरीज की पहली झलक सामने आ गई है। मेकर्स ने 54 सेकेंड का एक मेकिंग टीजर रिलीज किया है, जिसमें गोली और बम के बीच खाकी वर्दी की धमक दिखती है। 'बेबी' और 'नाम शबाना' के डायरेक्‍टर नीरज पांडे का इस वेब सीरीज को लेकर कहना है कि, वह अराजकता के ख‍िलाफ इस लड़ाई की कहानी को अपने अंदाज में पर्दे पर लाना चाहते हैं, जिसने बिहार को हमेशा के लिए बदल दिया।

नेटफ्लिक्स ने बताया:

इस सीरीज के बारे में जारी जानकारी में नेटफ्लिक्स ने बताया है कि, "सीरीज दो ऐसे दिग्गजों के मुकाबले की कहानी है, जिसमें एक शख्स दुर्दांत जमींदार है और दूसरा भारतीय पुलिस सेवा का तेज तर्रार पुलिस अफसर। सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और नेटफ्लिक्स ने मौके से बटोरी गई इस शूटिंग की कुछ झलकियां भी जारी कर दी हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT