Film Prem Geet 3 Teaser Released
Film Prem Geet 3 Teaser Released Social Media
मूवीज़

भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी नेपाल की पहली फिल्म 'Prem Geet 3', सामने आया टीजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी में रिलीज करने का काफी ट्रेंड बढ़ रहा है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दर्शक इन फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। इसी ट्रेंड में अब एक और इंडस्ट्री का नाम शामिल होने वाला है। नेपाली फिल्म इंडस्ट्री जल्द ही भारतीय दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली है। पहली इंडो-नेपाली फिल्म 'प्रेम गीत 3' (Prem Geet 3) इन दिनों चर्चा में है। ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी किया है।

फिल्म 'प्रेम गीत 3' का टीजर रिलीज:

बता दें कि, मेकर्स ने हाल ही में नेपाली फिल्म 'प्रेम गीत 3' का टीजर जारी किया है। यह भारत और नेपाल की पहली फिल्म है। इसका ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज होगा। यह पहला मौका है, जब भारतीय सिनेमाघरों में नेपाली फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म में लीड रोल प्रदीप खड़का निभा रहे है। यह फिल्म 23 सितंबर को हिंदी में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि, फिल्म के निर्माताओं ने 'प्रेम गीत 3' का एक आकर्षक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें नेपाल के जानेमाने अभिनेता प्रदीप खड़का नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में फिल्म के रिलीज के साथ ही फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है। वहीं, इस फिल्म का ट्रेलर 1 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। भारतीय फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसका पोस्टर ट्वीट करके इसके रिलीज की घोषणा की है।

'प्रेम गीत' फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म है:

बताते चलें कि, नेपाली फिल्म 'प्रेम गीत 3' नेपाल के सुपरहिट 'प्रेम गीत' फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म है। इसके पहले दोनों भागों में अभिनेता प्रदीप खड़का नजर आए हैं। तीसरे भाग में भी प्रदीप मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 'प्रेम गीत 3', 'प्रेम गीत' और 'प्रेम गीत 2' से अलग एक भव्य पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसका बजट भी पिछली दोनों फिल्मों से काफी बड़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT