Bhool Bhulaiyaa 2 New Poster
Bhool Bhulaiyaa 2 New Poster Social Media
मूवीज़

'Bhool Bhulaiyaa 2' का नया पोस्टर जारी, कार्तिक आर्यन ने मिलवाया सहेलियों से

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। डायरेक्टर अनीस बज़्मी (Anees Bazmee) की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में पहली बार अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी नजर आने वाली हैं। फैंस इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं, मेकर्स फिल्म के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाए रखने के लिए फिल्म से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। बीते दिन मेकर्स ने फिल्म से तब्बू और कियारा का फर्स्ट लुक जारी किया था। अब मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।

'भूल भुलैया 2' का नया पोस्टर रिलीज:

बता दें कि, फिल्म 'भूल भुलैया 2' से कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने अपने फैन्स से अपनी 'सहेलियों' को मिलवाया है। कार्तिक के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्टर:

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'भूल भुलैया 2' का पोस्टर शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में कार्तिक सोफे पर बैठे दिख रहे हैं और उनके आस पास कुल 5 चुड़ैल नजर आ रही हैं। सभी के लंबे बाल हैं और काले कपड़े पहने हैं। इसके साथ ही तस्वीर में कुछ कौए भी नजर आ रहे हैं। रूह बाबा के किरदार में दिख रहे कार्तिक हाथ जोड़कर बैठे हुए हैं। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "मिलिए मेरी सहेलियों से #RoohBaba, भूल भुलैया देखने आइए 20 मई को।"

तब्बू का फर्स्ट लुक जारी:

बीते दिनों अभिनेत्री तब्बू ने फिल्म से अपने लुक को शेयर किया था। उन्होंने मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "एक शैतान या एक परी? या बीच में कहीं…!" इस मोशन पोस्टर में तब्बू डरी सहमी हुई दिखाई दे रही हैं। इससे पहले कियारा आडवाणी ने अपने लुक को शेयर किया था। फिल्म के टीजर और सबके लुक देखने के बाद फैंस के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है।

मालूम हो कि, यह फिल्म प्रियदर्शन की 2007 की प्रतिष्ठित हॉरर कॉमेडी-ड्रामा, 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। बता दें, भूल भुलैया में अक्षय कुमार, अमीषा पटेल और विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे। वहीं फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 20 मई, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT