'सत्यमेव जयते 2' से सामने आया दिव्या खोसला कुमार का नया पोस्टर
'सत्यमेव जयते 2' से सामने आया दिव्या खोसला कुमार का नया पोस्टर Social Media
मूवीज़

'सत्यमेव जयते 2' से सामने आया दिव्या खोसला कुमार का नया पोस्टर, कल आएगा ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या कुमार खोसला (Divya Khosla Kumar) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) का फैंस को काफी समय से बेसब्री से इंतजार है। सिनेमाघर खुलने के साथ जॉन भी अपनी फिल्म को रिलीज करने जा रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म से अभिनेत्री दिव्या कुमार खोसला का नया पोस्टर जारी किया है।

'सत्यमेव जयते 2' दिव्या का लुक जारी:

सामने आए इस पोस्टर में दिव्या खोसला कुमार नजर आ रही हैं, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर में दिव्या ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है और हाथ में गैंती (Pickaxe) पकड़ी हुई है। फिल्म के पोस्टर को दिव्या ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "जो तिरंगे पे जान देती है वो भारत मां की बेटी हैं! 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर कल। सिनेमाघरों में गुरुवार, 25 नवंबर।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, दिव्या खोसला कुमार फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जॉन की वीरता के साथ साथ फिल्म में दिव्या को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी ने किया है। फिल्म की शूटिंग अनलॉक के दौरान उत्तर प्रदेश के शहरों वाराणसी व लखनऊ में हुई है। फिल्म की कहानी के मुताबिक, इसमें जॉन अब्राहम के एक से ज्यादा किरदार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म का है सीक्वल:

'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। इसके दूसरे पार्ट में पहले की अपेक्षा और अधिक एक्शन देखने को मिलेगा। जॉन इस बार बड़े पर्दे पर और भी जबरदस्त एक्शन के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं।

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की प्रमुख भूमिकाओं में बनने वाली ये फिल्म एक्शन और देशभक्ति से लबरेज होगी। जहां पर कहानी अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई पर केंद्रित होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT