New poster of film '83' released
New poster of film '83' released Social Media
मूवीज़

फिल्म '83' का नया पोस्टर रिलीज, रणवीर सिंह का नजर आया दमदार लुक

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी समय से अपनी फिल्म '83 The Film' को लेकर चर्चा में में बने हुए हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था। इसके टीजर को देख कर सबको भारतीय क्रिकेट टीम के पहले विश्व कप जीतने वाले पल की याद आ गई। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है।

'83' का नया पोस्टर रिलीज:

मेकर्स ने '83' का नया पोस्टर शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में सभी भारतीय खिलाड़ी जीत के जश्न में भागते दिखाई दे रहे हैं। रणवीर सिंह सबसे आगे जीत की मुस्कुराहट लिए दौड़ रहे हैं। रणवीर सिंह फिल्म में महान क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस पोस्टर की खास बात ये है कि, इसमें खिलाड़ियों का किरदार निभा रहे सभी कलाकारों को जगह दी गई है। बैकग्राउंड में तिरंगा दिखाई दे रहा है।

रणवीर सिंह ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म '83' का नया पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जैसे लोग कहते हैं, एक बार सफलता का स्वाद चखो... जुबान और चाहती है। 83 ट्रेलर के लिए 2 दिन। 83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। 3डी में भी, #ThisIs83."

वर्ल्डकप की जीत पर आधारित है फिल्म:

बता दें कि, ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। फिल्म में रणवीर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहें हैं। दीपिका फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, आर बद्री, एमी विर्क, साहिल खट्टर, निशांत दहिया, दिनकर शर्मा, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT