बर्थडे पर रिलीज हुआ विजय की फिल्म 'Varisu' का नया पोस्टर
बर्थडे पर रिलीज हुआ विजय की फिल्म 'Varisu' का नया पोस्टर Social Media
मूवीज़

बर्थडे पर रिलीज हुआ 'थलपति' विजय की 66वीं फिल्म 'Varisu' का नया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

Varisu Poster: आज 22 जून 2022 को साउथ के जाने-माने अभिनेता विजय (Vijay) का जन्मदिन है। इस ख़ास दिन थलपति विजय ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। अभिनेता विजय की बहुप्रतीक्षित 66वीं फिल्म, जिसे वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म का शीर्षक 'वरिसु' (Varisu) रखा गया है और यह पोंगल 2023 के लिए स्क्रीन पर रिलीज होगी।

बर्थडे पर रिलीज हुआ 'वरिसु' का पोस्टर:

आज अभिनेता विजय के जन्मदिन के खास मौके पर 'वरिसु' का नया पोस्टर जारी किया गया है। 'वरिसु' के दूसरे लुक में थलपति विजय बच्चों के साथ सब्जी और फलों की गाड़ी पर आराम करते हुए नजर आ रहे हैं। मुस्कुराते हुए बच्चों के बीच उनकी असली मुस्कान साबित करती है कि, फिल्म में एक ऐसा हिस्सा है, जो उनके अंदर के बच्चे को बाहर लाता है। इससे पहले बीते दिन इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें विजय ग्रे कलर के सूट में बॉसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर की टैगलाइन भी बॉस द रिटर्न्स रखी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग पिछले महीने मई में हैदराबाद में कम्पलीट हो गई है। इस फिल्म में थलपति विजय के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगीं। फिल्म को लेकर काफी क्रेज़ बना हुआ है। अब देखना होगा कि, एक्टर फैंस की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वामशी पेडपिपल्ली द्वारा निर्देशित 'वरिसु' दिल राजू द्वारा निर्मित है और संगीत थमन का है। कलाकारों की टुकड़ी में विजय, रश्मिका मंदाना, प्रभु, जयसुधा, सरथकुमार, खुशबू, श्रीकांत, संगीता कृष, शाम, संयुक्ता, प्रकाश राज और योगी बाबू शामिल हैं। यह फिल्म पोंगल 2023 पर रिलीज होने वाली है।

यहां हुआ विजय जन्म:

वहीं, अगर साउथ सुपरस्टार विजय की बात करे, तो अभिनेता विजय किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्होंने साउथ के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी खूब नाम कमाया है और फैंस उनके एक-एक अंदाज पर मरते हैं। विजय का जन्म 22 जून, 1976 को चेन्नई, तमिलनाडु में हुआ। विजय के पिता एसए चंद्रशेखर कॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं। विजय ने अपने पिता की 15 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से 6 में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। विजय ने बेहद कम उम्र से अपने करियर की शुरूआत कर दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT