'भुज' के लिए Nora Fatehi ने बहाया है असली खून
'भुज' के लिए Nora Fatehi ने बहाया है असली खून Social Media
मूवीज़

'भुज' के लिए Nora Fatehi ने बहाया है असली खून, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride Of India) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया। इस मोशन पोस्टर में नोरा फतेही सहित अन्य कलाकारों के लुक रिलीज़ किए गए। सबको नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लुक भी पसंद आया, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेत्री ने अपने चरित्र के लिए अपने माथे पर असली खून का इस्तेमाल किया था।

नोरा फतेही ने शेयर किया वीडियो:

अपनी चोट लगने की दुर्घटना का खुलासा करते हुए नोरा फतेही ने कहा, "हम एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और निर्देशक एक कैमरे के साथ एक ही टेक में इस दृश्य को शूट करना चाहते थे, इसलिए मेरे सह-अभिनेता और मैंने एक्शन कोरियोग्राफी का रिहर्सल किया, जिसमें उन्होंने मेरे चेहरे पर एक बंदूक रखा था और मैंने उसके हाथों से बंदूक झटके से निकाल फेंका। रिहर्सल के दौरान सब सही था, जो की वास्तविक टेक से पांच मिनट पहले था। हालांकि जब हमने वास्तविक टेक को रोल करना शुरू किया, तो अभिनेता ने गलती से मेरे चेहरे पर बंदूक फेंक दी, जो वास्तव में भारी था, मेरे माथे पर लगा, जिससे चोट लग गई और खून निकल गया।"

नोरा को ले जाया गया अस्पताल:

नोरा फतेही को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि चोट के कारण सूजन और खून भी बहा था, दर्द के कारण वह लगभग बेहोश भी हो गई थीं। संयोग से, चोट ने फिल्म के लिए एक अनुक्रम के रूप में काम किया, जहां वीएफएक्स के प्रयोग से नोरा को शीशे से चोटिल करना था। वहीं टीम ने वास्तविक चोट का इस्तेमाल कर सीन को पूरा किया।

फिल्म में किए खुद स्टंट:

नोरा फतेही ने एक और दिलचस्प किस्से का खुलासा करते हुए कहा, "उस दिन के बाद, हमने एक और एक्शन सीन के लिए शूटिंग की, यह एक चेज़ सीक्वेंस था जिसमें दौड़ने, एक्शन और तेज गति से चलना था। शूटिंग के दौरान मैं अपनी उंगलियों को बुरी तरह से घायल करके गिर गई थी, जिसकी वजह से मुझे पूरी शूटिंग के दौरान एक स्लिंग पहननी पड़ी। कुल मिलाकर, यह एक शारीरिक रूप से कठिन सीक्वेंस था, जिसमें मुझे बहुत चोट लगी थी, क्योंकि मैंने अपने सभी दृश्यों को बिना किसी स्टंट डबल के खुद ही अंजाम दिया था।"

बात करें फिल्म 'भुज' की तो इसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) लीड रोल में हैं और उनका साथ देने के लिए फिल्म में संजय दत्त, नोरा फतेही, सोनाक्षी सिन्हा और शरद केलकर जैसे स्टार्स हैं। फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT