अब साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर
अब साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर Social Media
मूवीज़

अब साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर, साइन की वरुण तेज की फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज जीतकर अपने राज्य हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया और अवॉर्ड जीतकर देश को गौरवान्वित किया। वे मिस वर्ल्ड का ताज पहनने वाली भारत की छठी प्रतिनिधि बनीं थीं। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार स्टाररर ऐतिहासिक ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज (2022) में संयोगिता की भूमिका के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। इसी बीच खबर आई है कि, मानुषी छिल्लर अब तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। मानुषी छिल्लर ने साइन की वरुण तेज की फिल्म साइन की है।

मानुषी छिल्लर ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, आज शुक्रवार को मानुषी छिल्लर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वरुण तेज की फिल्म में शामिल होने की जानकारी दी है। उन्होंने एक टीजर के साथ उन्होंने फिल्म में अपनी एंट्री की सूचना दी। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस निर्माता है, यह फिल्म हिंदी और तेलुगू में बनेगी। कुछ महीने पहले सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल ने वरुण तेज के साथ इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की घोषणा की थी।

इस किरदार में आएंगी नजर:

यह फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो गई है। यह सच्ची घटनाओं पर आधारित एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में वरुण तेज भारतीय सेना के पायलट की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं मानुषी रडार ऑफिसर का रोल निभाएंगी। अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है, वरुण तेज अभिनीत फिल्म को फिलहाल 'वीटी 13' (VT13) नाम दिया गया है। फिल्म में मानुषी छिल्लर भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

मानुषी छिल्लर ने कही यह बात:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मानुषी छिल्लर ने कहा कि, "मैं एक्शन से भरी इस अद्भुत और भव्य फिल्म का हिस्सा बनकर और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन और रिनासा पिक्चर्स के साथ काम करके बेहद खुश हूं। शक्ति प्रताप सिंह को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद कहती हूं। मैं भारतीय वायुसेना के अधिकारियों के बारे में जानने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

कौन हैं वरुण तेज:

वहीं, अगर वरुण तेज के बारे में बात करें, वरुण तेज तेलुगु एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू के बेटे हैं। चिरंजीवी और पवन कल्याण उनके चाचा हैं। राम चरण, अल्लू अर्जुन, अल्लू शिरीष, साईं तेज और पांजा वैष्णव तेज उनके कजिंस हैं। वरुण ने 2000 में आयी फिल्म 'हैंड्स अप' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT