रवि तेजा की फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में नजर आएंगी नुपुर सेनन
रवि तेजा की फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में नजर आएंगी नुपुर सेनन Social Media
मूवीज़

रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में नजर आएंगी नुपुर सेनन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थीं कि, वो जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अब हाल ही में नुपुर सेनन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, नुपुर सेनन टॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। नुपुर सेनन जल्द ही साउथ एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) की पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में नजर आने वाली हैं।

नुपुर सेनन फिल्म 'टाइगर नागेस्वर राव' में आएंगी नजर:

नुपुर सेनन ने हाल ही में रवि की पहली पैन इंडिया फिल्म साइन की है। इसकी जानकारी नुपुर सेनन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है। नुपुर सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुपरस्टार रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' को लेकर एक तस्वीर शेयर की है। नुपुर सेनन के अलावा प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि, फिल्म को अभिषेक अग्रवाल प्रोड्यूस करने वाले हैं, जिन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रोड्यूस की थी। वहीं इस फिल्म को वामसी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को 2 अप्रैल 2022 को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल फिल्म का एक पोस्टर ही रिलीज किया गया है, जिसमें बताया गया है कि, फिल्म में नुपुर सेनन की एंट्री हुई है। ये फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

फिल्म 'नूरानी चेहरा' में भी आएंगी नजर:

जानकारी लिए बता दें कि, कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन ने पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'नूरानी चेहरा' से डेब्यू किया है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई और अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। नुपुर को वैसे फिल्मों में आने से पहले ही फेम मिल गया था और लोग उन्हें जानने लगे थे।

फिलहाल गाने को लोगों ने किया काफी पसंद:

आपको बता दें कि, नुपुर सेनन अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गाने' फिलहाल' और 'फिलहाल 2' में नजर आई थीं। इस गाने को जाने-माने सिंगर बी प्राक ने गाया है। नुपुर सेनन को इस म्यूजिक वीडियो के लिए अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दर्शकों इस गाने को काफी पसंद किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT