नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग हुई पूरी, सामने आईं तस्वीरें
नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग हुई पूरी, सामने आईं तस्वीरें Social Media
मूवीज़

नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग हुई पूरी, सामने आईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) जल्द ही फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jari) में नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। नुसरत भरूचा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

'जनहित में जारी' की शूटिंग हुई पूरी:

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के शेड्यूल का अंतिम चरण मध्य प्रदेश के चंदेरी में हुआ। अभिनेत्री ने शूट खत्म होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी। विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित, जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित जनहित में जारी की शूटिंग सितंबर के मध्य में शुरू की गई थी, लेकिन कोविड के कारण एक अप्रत्याशित ब्रेक लेना पड़ा था।

नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग हुई पूरी, सामने आई तस्वीरें

नुसरत भरुचा ने शेयर की तस्वीर:

नुसरत भरुचा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो डालकर इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने का जश्न मनाया है। उनके वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, पूरी टीम फिल्म रैप होने पर खुशी जता रही हैं। इन फोटोग्राफ्स में आप देख सकते हैं, जनहित में जारी की टीम का सेलिब्रेशन।

नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग हुई पूरी, सामने आई तस्वीरें

कैसी है फिल्म:

वहीं अगर फिल्म 'जनहित में जारी' के बारे में बात करें, तो ये एक असामान्य, प्रासंगिक और हंसी से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है और जय बंटू सिंह फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। जय बंटू सिंह पहली बार किसी फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म में नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और वह बहुत ही अलग किरदार में नजर आएंगी।

नुसरत भरुचा की आने वालीं फिल्में:

वहीं अगर नुसरत भरुचा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो नुसरत भरुचा फिल्म 'जनहित में जारी’ के अलावा हॉरर फिल्म 'छोरी' में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म 'छोरी' की पहली झलक फैंस को दिखाई थी। इस फिल्म के अलावा नुसरत भरुचा फिल्म 'राम सेतु' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में नुसरत के साथ अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा नुसरत, सनी कौशल, विजय वर्मा स्टारर फिल्म 'हुड़दंग' में भी नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT