Nushrratt Bharuccha Horror Movie Chhori Motion Poster Released
Nushrratt Bharuccha Horror Movie Chhori Motion Poster Released Social Media
मूवीज़

नुसरत भरूचा की फिल्म 'छोरी' का मोशन पोस्टर जारी, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं। नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी आने वाली हॉरर फिल्म 'छोरी' (Chhori) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म 'छोरी' में नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

मोशन पोस्टर हुआ जारी:

अमेजन प्राइम वीडियो का आगामी फिल्म 'छोरी' का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। सामने आए इस मोशन पोस्टर में एक चुड़ैल को दिखाया गया है, जिसने लाल रंग के दुपट्टे से अपना सिर और आधा चेहरा ढका है। उसका आधा चेहरा काफी डरावा दिखाया गया। वहीं मोशन पोस्टर में बच्चों के हसने की आवाज सुनाई दे रही है। अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "Horror का नया चेहरा अब हमें सता रहा है #ChhoriiOnPrime, इस नवंबर।"

इस फिल्म की है हिंदी रीमेक:

बता दें कि, फिल्म 'छोरी' के पोस्टर को दर्शक और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। मोशन पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं। यह फिल्म इस साल नवंबर को रिलीज होगी। 'छोरी' मराठी फिल्म 'लपाछापी' का हिंदी रीमेक है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

नुसरत भरूचा स्टारर 'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जिसे विशाल फुरिया ने निर्देशित किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। सुपरहिट मराठी फिल्म लपाछापी की इस हिंदी रीमेक में नुसरत के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर नुसरत भरूचा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो नुसरत जल्द ही फिल्म 'राम सेतु' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा नुसरत फिल्म 'जनहित में जारी' में भी नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें नुसरत कॉन्‍डोम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाती दिखाई देंगीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT