हॉरर-कॉमेडी से भरी हुई है फिल्म ओह माय घोस्ट
हॉरर-कॉमेडी से भरी हुई है फिल्म ओह माय घोस्ट Social Media
मूवीज़

रिव्यू : हॉरर-कॉमेडी से भरी हुई है फिल्म ओह माय घोस्ट

Author : Pankaj Pandey

फिल्म - ओह माय घोस्ट

स्टार कास्ट - प्रथमेश परब, काजल शर्मा, पंकज विष्णु, कुरूष देबू

डायरेक्टर - वसीम खान

प्रोड्यूसर - सना वसीम खान, रोहनदीप सिंह

रेटिंग - 3.5 स्टार

राज एक्सप्रेस। इस हफ्ते मराठी सिनेमा जगत के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर प्रथमेश परब की मराठी फिल्म ओह माय घोस्ट सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी :

फिल्म ओह माय घोस्ट कहानी है जग्गू (प्रथमेश परब) की जो कि अनाथ है और रोज खुदकुशी करने की कोशिश करता है लेकिन सफल नहीं होता है। उसकी हालत इतनी बुरी है कि वो जिस घर में रहता है, उस घर का भाड़ा देना भी उसके लिए काफी मुश्किल होता है। इसी बीच जग्गू को एक रात अपने घर में भूत नजर आते हैं और वो उनसे डर जाता है। भूत जग्गू को बताते हैं कि वो उनसे डरे नहीं। अगर वो उनकी कुछ इच्छाएं पूरी कर देगा तो वो उस घर से चले जाएंगे। जग्गू शुरुआत में नहीं मानता लेकिन अंत में वो भूतों की इच्छाएं पूरी करने के लिए मान जाता है। अब जग्गू कैसे उन भूतों की इच्छाएं पूरी करेगा और वो सभी भूत कौन हैं। इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट वसीम खान ने किया है और उनका डायरेक्शन लाजवाब है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट सेकंड पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया बन पड़ा है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है और डायलॉग भी अच्छे हैं। फिल्म का संगीत भी अच्छा है। फिल्म का क्लाइमैक्स और भी बढ़िया किया जा सकता था।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म के हीरो प्रथमेश परब का अभिनय लाजवाब है। फिल्म के कुछ सीन्स में उनकी कॉमिक टाइमिंग उम्दा है। फिल्म की हीरोइन काजल शर्मा ने भी बढ़िया काम किया है। पंकज विष्णु और कुरूष देबू ने ठीक-ठाक अभिनय किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है।

क्यों देखें :

ओह माय घोस्ट एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें आपको हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को भरपूर मिलेगी। एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में जो होना चाहिए वो सभी चीजें आपको इस फिल्म में देखने को जरूर मिलेंगी। अगर आप हॉरर कॉमेडी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

ओह माय घोस्ट का पोस्टर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT