इस दिन रिलीज होगी पैन इंडिया फिल्म 'Dasara'
इस दिन रिलीज होगी पैन इंडिया फिल्म 'Dasara' Social Media
मूवीज़

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी पैन इंडिया फिल्म 'Dasara', नानी और कीर्ति सुरेश आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के जाने-माने अभिनेता नानी (Nani) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) जल्द ही फिल्म 'Dasara' में एक साथ नजर आने वाले हैं। ग्रामीण-थीम वाली इस फिल्म के लिए दोनों ही स्टार कास्ट खुद को डी-ग्लैमराइज करने की तैयारी कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच फिल्म 'Dasara' की रिलीज डेट की घोषणा की गई है। इसके साथ फिल्म का नया पोस्टर भी किया गया है।

फिल्म 'Dasara' इस दिन होगी रिलीज:

अभिनेता नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'Dasara' के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। एक्शन एडवेंचर यह फिल्म अगले साल 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी अभिनेता नानी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

नानी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता नानी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "दुनिया भर में 30 मार्च 2023, यह एक लंबे समय के लिए याद किया जाएगा। तेलुगु - तमिल - मलयालम - कन्नड़ - हिंदी।" सामने आए इस पोस्टर में नानी बड़े बाल, बड़ी दाढ़ी, में नजर आ रहें हैं। उनके पीछे एक बड़ी सी पेंटिंग तंगी हुई है। नानी इस पोस्टर में देहाती लुक में दिखाई दे रहें हैं।

बता दें कि, नेचुरल स्टार नानी के लिए यह पहली भारतीय परियोजना है। श्रीकांत ओडेला इस देहाती सामूहिक एक्शन एंटरटेनर फिल्म के साथ निर्देशक के रूप में शुरुआत कर रहे हैं, जिसका निर्माण श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले, सुधाकर चेरुकुरी द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसमें संतोष नारायणन का संगीत है। इस फिल्म में नानी और कृति के अलावा साई कुमार, समुथिरकानी और जरीना वहाब भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें, 'नेनु लोकल' के बाद अभिनेत्री कीर्ति सुरेश इस सामूहिक मनोरंजन के लिए नानी के साथ एक बार फिर से जुड़ गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT