'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' की रिलीज डेट का ऐलान
'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' की रिलीज डेट का ऐलान Social Media
मूवीज़

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' के रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जल्द ही जाने-माने डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की नई फिल्म 'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' (Sherdil: The Pilibhit Saga) में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है, रिलीज डेट के साथ ही साथ मेकर्स ने फिल्म से कुछ पोस्टर भी शेयर किए हैं।

पंकज त्रिपाठी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी:

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट और फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, "शेरदिल- द पीलीभीत सागा' टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और 5 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज के लिए तैयार है।"

बता दें कि, भारत के टी-सीक्वेंस, रिलायंस एंटरटेनमेंट और मैच लोअर प्रोडक्शंस ने श्रीजीत मुखर्जी के हिंदी-भाषा के व्यंग्य "शेरदिल: द पीलीभीत सागा" पर मिलकर काम किया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म को "डार्क ह्यूमर लेस व्यंग्य" के रूप में प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।

निर्माताओं के अनुसार, ये फिल्म शहरीकरण के प्रतिकूल प्रभावों, मानव-पशु संघर्ष और गरीबी से जूझते हुए लोगों की कहानी है, जो एक जंगल के किनारे बसे एक गाँव में एक विचित्र प्रथा की ओर ले जाती है। विद्या बालन अभिनीत 2017 की पीरियड ड्रामा "बेगम जान" के बाद "शेरदिल - द पीलीभीत सागा" मुखर्जी की दूसरी हिंदी फिल्म है। निर्देशक को 'ऑटोग्राफ', 'जातिश्वर' और 'राजकहिनी' जैसी प्रशंसित बंगाली फिल्मों के लिए जाना जाता है।

24 जून को रिलीज होगी फिल्म:

'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म और रिलायंस एन्जॉयमेंट द्वारा पेश किया गया है, जिसे भूषण कुमार और रिलायंस एन्जॉयमेंट द्वारा बनाया गया है। वहीं, इसे मैच मिनिमाइज प्रोडक्शन Non-public Minimal द्वारा बनाया गया है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT