Bamfaad: लॉकडाउन के बीच परेश रावल के बेटे का डेब्यू
Bamfaad: लॉकडाउन के बीच परेश रावल के बेटे का डेब्यू Social Media
मूवीज़

लॉकडाउन के बीच परेश रावल के बेटे का डेब्यू, इस दिन होगी रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण लोग घरों में बंद हैं। देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन में लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का आनंद ले रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने की खबरें सामने आई है। आदित्य डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी परेश रावल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

इस दिन होगी रिलीज:

बता दें कि, परेश रावल के बेटे आदित्य रावल के डेब्यू फिल्म का नाम है 'बमफाड़' जो जी5 ओरिजिनल पर रिलीज होगी। बमफाड़ 10 अप्रैल, 2020 को स्ट्रीम की जाएगी। परेश रावल ने अपने ट्विटर पर लोगों से अपील की है कि, सभी इस मूवी को देखें।

परेश रावल ने किया ट्वीट:

परेश रावल ने अपने बेटे आदित्य के फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते लिखा है, "आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। यह मेरे बेटे आदित्य की डेब्यू फिल्म है। कृपया देखें।"

यह कलाकार आएंगे नजर:

बता दें, आदित्य रावल के फिल्म 'बमफाड़' को रंजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म से 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडेय भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म मे शालिनी, नीलम का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी इलाहाबाद (अब प्रयागराज) में सेट की गयी है। यह एक जोशीली प्रेम कहानी है। पीटीआई के अनुसार, आदित्य फिल्म में नासिर जमाल नाम का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म में एक्टिंग से खुश है आदित्य:

आदित्य का कहना है कि, वो खुश हैं कि, इतनी रोमांचक कहानी के साथ उन्हें इंडस्ट्री में आने का मौक़ा मिला है। आदित्य ने बताया कि, फिल्म वैसे तो एक प्रेम कहानी है, मगर इसमें कई परतें हैं। मैं बतौर एक्टर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम करना चाहता हूं और नासिर जमाल का रोल निभाकर शुरुआत करना शानदार है। जब से मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी, यह किरदार मुझे बेहद आकर्षक लगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT