फिल्म 'Code Name: Tiranga' का पहला पोस्टर रिलीज
फिल्म 'Code Name: Tiranga' का पहला पोस्टर रिलीज Social Media
मूवीज़

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म 'Code Name: Tiranga' का पहला पोस्टर रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। परिणीति चोपड़ा जल्द ही मशहूर पंजाबी गायक हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' (Code Name: Tiranga) में नजर आने वाली हैं। टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की इस अगली फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई है।

बता दें कि, परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई है।यह एक्शन थ्रिलर स्पाई लव स्टोरी होगी, जिसमें परिणीति रॉ एजेंट के रोल में दिखेंगी। 'कोड नेम: तिरंगा' को रीभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और निर्देशन भुशन कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करे, तो परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के अलावा, कोड नेम: तिरंगा में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी हैं। एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, कोड नेम: तिरंगा एक जासूस की कहानी है, जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने राष्ट्र के लिए एक मिशन पर है जहां बलिदान उसकी एकमात्र पसंद है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और विवेक बी अग्रवाल द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

फिल्ममेकर रिभु दासगुप्ता ने कही यह बात:

फिल्म की रिलीज को लेकर फिल्ममेकर रिभु दासगुप्ता काफी उत्साहित है। इस दौरान फिल्म की रिलीज डेट का एलान करते हुए उन्होंने कहा कि, ''मुझे अपनी अगली फिल्म कोड नेम: तिरंगा की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह एक्शन एंटरटेनर पसंद आएगी, जो देश के लिए अपना कर्तव्य निभाने वाले एक सैनिक के बलिदान पर आधारित है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT