परिणीति की फिल्म साइना 26 मार्च को होगी रिलीज
परिणीति की फिल्म साइना 26 मार्च को होगी रिलीज Social Media
मूवीज़

परिणीति की फिल्म साइना 26 मार्च को होगी रिलीज

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के फैंस के लिए खुशखबरी है और खुशखबरी यह है कि परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म साइना की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म साइना 26 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म में परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म के मेकर्स काफी वक्त से फिल्म को रिलीज करना चाहते थे लेकिन कोई भी रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पा रही थी लेकिन आखिरकार मेकर्स ने अब 26 मार्च की रिलीज डेट को लॉक कर दिया है।

साइना फिल्म में पहले टाइटल रोल श्रद्धा कपूर निभाने वाली थी लेकिन डेट प्रॉब्लम के चलते वो यह फिल्म नहीं कर पाई और यह फिल्म परिणीति चोपड़ा की झोली में आ गिरी। फिल्म को डायरेक्ट अमोल गुप्ते ने किया है और प्रोड्यूस भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सुजय जयराज और रसेश शाह मिलकर कर रहे हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा एक्टर मानव कौल भी नजर आएंगे जो कि फिल्म में साइना नेहवाल के कोच का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म साइना के साथ 26 मार्च 2021 को फिल्म हाथी मेरे साथी भी रिलीज हो रही है और उस फिल्म में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट और जोया हुसैन नजर आएंगी। साइना फिल्म के एक हफ्ते पहले यानी कि 19 मार्च 2021 को परिणीति चोपड़ा की यशराज बैनर तले बनी फिल्म संदीप और पिंकी फरार भी रिलीज होने जा रही है और उस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अपोजिट एक्टर अर्जुन कपूर नजर आएंगे। बता दें कि परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आई थी जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

फिल्म साइना 26 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT