शाहरुख के कमबैक का जश्न,फिल्म का विरोध
शाहरुख के कमबैक का जश्न,फिल्म का विरोध Akash Dewani - RE
मूवीज़

Pathaan Release: कहीं पर मन रहा शाहरुख के कमबैक का जश्न, तो कहीं पर हो रहा फिल्म का विरोध

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। आज शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हो चुकी हैं और दर्शकों की शुरुआती प्रतिक्रिया बहुत ज्यादा अच्छी आ रही है। सिनेमा हॉल खचाखच भरे हुए है और लोग शाहरूख खान को 4 साल बाद देखने के बाद बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। शाहरुख के फैंस सिनेमा हॉल के अंदर ही झूमते हुए नजर आ रहे है और सोशल मीडिया में भी लोग पठान की तारीफों के पुल बांध रहे है। लेकिन पठान के रिलीज होने से पहले फिल्म का जिस तरीके का विरोध चल रहा था, वह आज भी देखने को मिला है। मध्यप्रदेश और देश के कुछ हिस्सों में सिनेमा हॉल के सामने हिंदू संगठनों ने फिल्म का विरोध किया और फिल्म का पहला शो भी चलने नही दिया।

फिल्म पठान और शाहरुख खान के बैनर लेकर पहुंच रहे है शाहरुख खान के फैंस। Srk फैन ग्रुप ने मध्यप्रदेश के मल्टीप्लेक्स में पठान फिल्म का बैनर लेकर सिनेमा हॉल पहुंचे। शाहरुख खान के फैंस देशभर में शाहरुख के 4 साल बाद वापसी का जश्न मना रहे हैं।

SRK फैन ग्रुप Bhopal
SRK फैन ग्रुप

पसंद आ रहा है शाहरुख का अंदाज, एक पुराने मेहमान का भी है कैमियो

देशभर में पठान के पहले रिएक्शंस सामने आ चुके है और दर्शक सिनेमा हॉल के अंदर और बाहर नाचते हुए नजर आ रहे है। इससे पता चल रहा है की सिनेमा जा रहे लोगो को फिल्म पसंद आ रही है। बॉलीवुड का पिछला साल निराशाजनक रहा था, लेकिन साल के पहले दिन ही शाहरुख ने बॉलीवुड को सासें दे दी है। देश भर में सिंगल स्क्रीन हाउसफुल जा रहा है और मल्टीप्लेक्स धीरे-धीरे भरते हुए नजर आ रहे है। शाहरुख खान का एक्शन अवतार काफी समय के बाद बड़े स्क्रीन में देखकर सिनेमा हॉल, क्रिकेट के स्टेडियम में तब्दील हो चुके हैं।

शाहरुख के साथ फिल्म में एक ऐसे मेहमान ने भी कैमियो किया है, जिसने शायद शाहरुख के बराबर सीटियां बटोरी हैं एक ऐसा मेहमान जिसके बारे में सब कयास लगाए बैठे थे। यह मेहमान को आप सिनेमा हॉल में जाकर ही देखे और फिल्म का लुफ्त उठाएं। दर्शकों को शाहरुख के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी पसंद आ रहे है। लोगों ने अपने सिनेमा हॉल के रिएक्शंस को ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमे दिख रहा है कि लोगो ने शाहरुख के साथ दीपिका के एक्शन और जॉन अब्राहम के अभिनय की दिल खोलकर तारीफ की है।

पठान का आज भी हुआ भारी विरोध

पठान फिल्म रिलीज होने से पहले ही विरोध को झेल रही थी। हिंदू संगठनों ने फिल्म से पहले ही फिल्म के रिलीज हुए गानों का विरोध अलग अलग कारणों की वजह से हो रहा था और आज भी मध्यप्रदेश समेत देश के कुछ राज्यों में फिल्म के पहले शो को कैंसल कर दिया गया है क्योंकि हिंदू संघठन के सदस्यों ने लाठी लेकर सिनेमा हॉल के सामने लोगों को फिल्म देखने से रोका। विश्व हिंदी परिषद और बजरंग दल के लोगों ने लोगो ने मध्यप्रदेश में इंदौर और ग्वालियर के कुछ सिनेमा हॉल के सामने फिल्म के पोस्टर हटाए और विरोध किया,जिसके चलते शुरुआती शो को रद्द कर दिया गया।

इंदौर में कस्तूर टाकीज, सपना संगीता आइनोक्स, एयरपोर्ट रोड स्थित एयु सिनेमा हाल मल्टीप्लेक्स के अलावा शहर के अन्य सिनेमाघरों में भी फिल्म के प्रदर्शन के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। सपना संगीता का बाहर बड़ी संख्या में नाराबाजी की गई। जिसके बाद वहां का शो कैंसिल किया गया। फिल्म देखने के लिए पहुंचे दर्शक वापस लौट गए।

इंदौर में विरोध

ग्वालियर में भी आज जबरदस्त विरोध हो रहा है ग्वालियर शहर के तीन मल्टीप्लेक्स और तीन सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म पठान का प्रदर्शन हो रहा है। ग्वालियर में बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने डीडी मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स का घेराव किया। बजरंग दल और वीएचपी कार्यकर्ताओं ने डीडी मॉल के सामने सड़क पर चक्का जाम कर दिया।

पटना में छात्रों ने जलाए पठान के पोस्टर्स

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने विरोध किया। विरोध के बाद शो को रोका गया। पटना वेद विद्यालय के बाहर भी छात्रों और हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। छात्र और हिन्दू संगठन के लोगों ने पठान फिल्म के पोस्टर जलाए। बिहार के कई जिले में भी पठान फ़िल्म का विरोध हो रहा है। विरोध करने वाले लोगों का आरोप है सनातन धर्म को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

आगरा में भी हुआ प्रदर्शन

पठान' मूवी आगरा में 6 सिंगल स्क्रीन और 3 मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई है। हिंदू संगठन के सदस्यों ने सिनेमा हॉल के बाहर फिल्म के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। सुरक्षा को देखते हुए आगरा पुलिस ने सिनेप्लेक्स और टॉकीज के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया हुआ है, वहीं, हिंदूवादी संगठन "पठान" मूवी की रिलीज को लेकर गहरा आक्रोश जता रहे हैं

आगरा में भी प्रदर्शन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT