Pathaan Review
Pathaan Review Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

Pathaan Review : परफेक्ट एक्शन एंटरटेनर है फिल्म पठान

Pankaj Pandey

स्टारकास्ट - शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम

डायरेक्टर - सिद्धार्थ आनंद

प्रोड्यूसर - आदित्य चोपड़ा

स्टोरी :

फिल्म की कहानी जिम (जॉन अब्राहम) की है जो कि एक एक्स रॉ एजेंट है लेकिन अब वो इंडिया का दुश्मन बन चुका है। जिम ने इंडिया पर एक हमले की साजिश रची है और अब उस हमले से इंडिया को सिर्फ और सिर्फ पठान (शाहरुख खान) बचा सकता है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी एजेंट रुबीना (दीपिका पादुकोण) भी है जो कि इस मिशन में पठान की मदद कर रही हैं। अब कैसे पठान और रुबीना मिलकर जिम के मिशन को अनसक्सेसफुल बनाएंगे। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म की कहानी में कुछ नयापन नहीं है, बस फिल्म की ट्रीटमेंट काफी अच्छी है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी फास्ट और सिनेमेटोग्राफी लाजवाब है। फिल्म का वीएफएक्स और विजुअल्स भी बढ़िया है। फिल्म के डायलॉग भी काफी अच्छे हैं, म्यूजिक और बैकग्राउंड म्यूजिक दमदार है। फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू काफी अच्छी है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस के तौर पर देखा जाए तो शाहरुख खान ने फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया है। शाहरुख पठान के किरदार में बहुत जम रहे हैं। जॉन अब्राहम ने भी विलेन के रोल में काफी बढ़िया काम किया है। दीपिका पादुकोण ने फिल्म में ग्लैमर के साथ-साथ एक्शन का भी तड़का लगाया है। डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी सराहनीय काम किया है। सलमान खान का कैमियो फिल्म को एक अलग ही लेवल पर ले जाता है और उनका कैमियो फिल्म को पूरी तरह सपोर्ट करता है।

क्यों देखें :

पठान में एक्शन, रोमांस, ड्रामा, थ्रिल और वो सब कुछ है जो कि एक हिट फिल्म में होना चाहिए। इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान का कैमियो जो कि फिल्म को और भी इंटरेस्टिंग बनाता है। इसलिए अगर आप इस हफ्ते फिल्म पठान देखने का मन बना रहे हैं तो यह फिल्म देखने जा सकते हैं

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT