सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक
सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक Social Media
मूवीज़

सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक

Author : Sudha Choubey

महामारी कोरोना वायरस के कारण लंबे समय से थियेटर बंद हैं, जो कई महीने बाद अब 15 अक्टूबर से खुलने वाले हैं। काफी समय से बहुत सी फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है, जबकि कुछ फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। सिनेमाघर खुलने की घोषणा के बाद कुछ फिल्मों को दोबारा रिलीज किए जाने की भी तैयारी है। इसी बीच खबर आई है कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक दोबारा रिलीज की जाएगी।

तरण आदर्श ने दी जानकारी:

इस बात की जानकारी खुद फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिस पर फिल्म की रिलीज डेट 15 अक्टूबर लिखी हुई है। पोस्टर पुराना ही है, लेकिन इस पर दी हुई जानकारी नई है। तरण ने पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, "अगले हफ्ते से सिनेमाघरों में... पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय, री-रिलीज होगी सिनेमाघरों में।"

बता दें कि, इस बायोपिक को पूरे भारत में दोबारा रिलीज किए जाने की तैयारी हो रही है। विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पहले 24 मई 2019 को रिलीज हुई थी। उस साल देश में चुनाव थे, जिसके कारण इसकी रिलीज पर काफी विवाद भी हुआ था और फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाई नहीं कर सकी थी।

फिल्म की कहानी:

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई थी और जरीना वहाब ने हीराबेन मोदी का किरदार निभाया था। देश के बेहतरीन सेट डिजाईनरों में से एक और मेरी कॉम व सरबजीत जैसी फिल्में बनाने वाले ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक आनंद ओबरॉय (विवेक ओबरॉय) ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में नरेंद्र मोदी मोदी के राजनीति में आने यानी छात्र जीवन से लेकर उनके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और फिर देश का प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT