पीएम मोदी ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ
पीएम मोदी ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ Social Media
मूवीज़

पीएम मोदी ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ, मेकर्स विवेक और अभिषेक से की मुलाकात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। हाल ही में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) ने भी फिल्म की तारीफ की है। बता दें, हाल ही में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal) और विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

मेकर्स ने की पीएम मोदी से मुलाकात:

बता दें कि, बीते दिन शनिवार को प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल, विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेत्री पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में यह तीनों कलाकार प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं।

पीएम मोदी ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ:

अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करने के साथ बताया कि, पीएम मौसी ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ की। अभिषेक अग्रवाल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर खुशी हुई। 'द कश्मीर फाइल्स' बारे में उनकी सराहना और विचार, इस मुलाकात को और भी खास बनाती है। हम कभी भी एक फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए इतने गर्वित नहीं हुए हैं, धन्यवाद मोदी जी।"

वहीं अगर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की बात करें, तो ये फिल्म 90 के दौर में कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। फिल्म कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात को तो दिखाती है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा है और कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स’ विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिका में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT