Ponniyin Selvan-II Review
Ponniyin Selvan-II Review Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

Ponniyin Selvan-II Review : ऐश्वर्या की अदाकारी और खूबसूरती के लिए देख सकते हैं पोन्नियिन सेल्वन 2

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्ति, त्रिशा

डायरेक्टर - मणिरत्नम

प्रोड्यूसर - ए सुभाषकरण, मणिरत्नम

स्टोरी :

फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां पर पोन्नियिन सेल्वन 1 खत्म हुई थी। पूरे चोल साम्राज्य को लग रहा है कि राजा अरुणमोझी वर्मन (जयम रवि) मर चुके हैं लेकिन उन्हें मौनी रानी (ऐश्वर्या राय बच्चन) ने बचा लिया है। मौनी रानी को राजा अरुणमोझी को बचाते हुए वंथियाथेवन (कार्ति) ने देख लिया है। जब वंथियाथेवन राजा अरुणमोझी को उपचार के लिए ले जा रहा होता है, तो उस वक्त पांडियन के लोग वंथियाथेवन को गिरफ्तार कर लेते हैं और वहां वंथियाथेवन को पता चलता है कि पांडियन की रानी नंदिनी (ऐश्वर्या राय बच्चन) है जो कि राजा आदित्य (विक्रम) से अपने पिता पांडियन की मौत का बदला लेना चाहती है। नंदिनी वंथियाथेवन के माध्यम से राजा आदित्य को यह संदेशा पहुंचाती है कि वो कोडमबूर आकर नंदिनी से मिले। राजा आदित्य नंदिनी से मिलने कोडमबूर पहुंच जाते हैं। अब क्या नंदिनी राजा अदित्य से अपने पिता की मौत का बदला ले पाएगी। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट मणिरत्नम ने किया है और उनका डायरेक्शन कमाल का है। पिछली बार की तुलना में इस बार मणिरत्नम का डायरेक्शन निखर कर सामने आता है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी लाजवाब है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट सेकंड पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड म्यूजिक दोनों ही काफी औसत दर्जे का है। एक भी गाना आपको सुनने और देखने में अच्छा नहीं लगता है। फिल्म के डायलॉग भी कुछ खास नहीं हैं, सिर्फ फिल्म काफी ग्रैंड लग रही है। इसके अलावा फिल्म इतनी कन्फ्यूजिंग है कि अगर आप ध्यान से नहीं देखेंगे तो शायद आपको समझ भी नहीं आएगी।

परफॉर्मेंस :

फिल्म के हीरो विक्रम ने सराहनीय काम किया है। जयम रवि ने भी ठीक काम किया है। कार्ति ने भी अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। त्रिशा के सीन्स इस बार काफी कम हैं लेकिन फिर भी उनका काम ठीक है। ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलीपाला ने भी बढ़िया काम किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन का अभिनय कमाल का है। उनका फिल्म में डबल रोल है और दोनों ही रोल में उन्होंने कमाल का अभिनय किया है। शरत कुमार और प्रकाश राज ने भी ठीक ही काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम भी ठीक है।

क्यों देखें :

पोन्नियिन सेल्वन 2 को देखने की सबसे बड़ी वजह हैं ऐश्वर्या राय बच्चन जिनकी अदाकारी और खूबसूरती दोनों ही फिल्म में देखने लायक है। दूसरी वजह है फिल्म का ग्रैंड स्केल और लाजवाब सिनेमेटोग्राफी। अगर आप ऐश्वर्या राय बच्चन और ग्रैंड फिल्मों को देखने के शौकीन हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT