राजवीर देओल संग फिल्म दिखेंगी पूनम ढिल्लों की बेटी
राजवीर देओल संग फिल्म दिखेंगी पूनम ढिल्लों की बेटी Social Media
मूवीज़

राजश्री प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म की घोषणा, राजवीर देओल संग दिखेंगी पूनम ढिल्लों की बेटी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लों (Paloma Thakeria Dhillon) बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है। राजश्री प्रोडक्शंस (Rajshri Productions) ने अपनी आगामी फिल्म के लिए मुख्य भूमिका में अभिनेत्री पलोमा को कास्ट करने की बात पर मुहर लगा दी है। फिल्म में उनके साथ सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) नजर आएंगे।

बता दें कि, राजश्री प्रोडक्शन ने अपनी अगली फिल्म के लिए पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा को लीड रोल के लिए कास्ट किया है। इस फिल्म से वो अपने करियर की शुरुआत कर रहीं हैं। बढ़ती उम्र की प्रेम कहानी पर आधारित राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म से अभिनेता-राजनेता सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी अभिनय की शुरुआत करेंगे।

राजश्री प्रोडक्शन ने शेयर किया पोस्ट:

पालोमा के फिल्म में काम करने की घोषणा बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर की है। फिल्म की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा गया है, "राजश्री प्रोडक्शंस अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित राजश्री की अगली फिल्म में राजवीर देओल के साथ पालोमा के नाम की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। एक यादगार यात्रा शुरू होती है। पालोमा ठाकेरिया ढिल्लों, अवनीश बड़जात्या, सूरज बड़जात्या, पूनम ढ़िल्लों, अशोक ठाकेरिया, अनमोल ठाकेरिया ढिल्लों के साथ।"

आपको बता दें कि, यह फिल्म प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या के निर्देशन में बननेवाली पहली फिल्म होगी। फिलहाल फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है, लेकिन ये फिल्म राजश्री की 59वीं फिल्म होगी और यह जुलाई 2022 में मुंबई में फ्लोर पर जाएगी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं पलोमा:

सदाबहार अभिनेत्री पूनम ढिल्लों और फेमस निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटी पलोमा को लीड एक्ट्रेस के लिए कास्ट करके राजश्री फिल्म्स काफी खुश है। वहीं, अगर पलोमा के बारे में बात करे, तो उन्होंने भले ही किसी फिल्मों में काम ना किया हो, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके ढेरों फॉलोवर्स हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT