उर्वशी रौतेला और विनीत कुमार की फिल्म 'Dil Hai Grey' का पोस्टर
उर्वशी रौतेला और विनीत कुमार की फिल्म 'Dil Hai Grey' का पोस्टर Social Media
मूवीज़

उर्वशी रौतेला और विनीत कुमार की फिल्म 'Dil Hai Grey' का पोस्टर Out, इस दिन होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इनकी आने वाली फिल्म का नाम 'दिल है ग्रे' (Dil Hai Grey) है, जिसका पोस्टर आज Out कर दिया गया है। फिल्म उर्वशी और विनीत के साथ अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि, आज शुक्रवार को फिल्म 'दिल है ग्रे' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अभिनेता विनीत कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। इसके साथ फिल्म के बारे में जानकारी दी है। यह एक सिंगल और ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर है। तीनों का सिंगल-सिंगल पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में जहां दुपट्टा ओढे सूट पहने उर्वशी गंभीर लुक में दिखाई दे रहीं हैं, तो वही विनीत पुलिस की खाकी वर्दी में नजर आ रहे हैं। इन दोनों के अलावा अक्षय ओबेरॉय का लुक बहुत ही कैजुअल है।

विनीत कुमार ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता विनीत कुमार ने अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "इस मनोरम अपराध नाटक के माध्यम से ग्रे के रंगों का चित्रण! यहां देखें हमारी फिल्म "दिल है ग्रे" का फर्स्ट लुक पोस्टर, फिल्म जुलाई 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय ओबेरॉय, उर्वशी रौतेला, एम रमेश रेड्डी द्वारा निर्मित और निर्देशित।"

विनीत कुमार ने कही यह बात:

वहीं, फिल्म के बारे में बात करते हुए विनीत कुमार ने कहा कि, "फिल्म का आधार काफी दिलचस्प है और मैं फर्स्ट लुक वाले पोस्टरों को मिलने वाली प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। यह कुछ ऐसा है, जो मैंने पहले नहीं किया है, वास्तव में यह मेरे लिए एक रोमांचक प्रोजेक्ट है, मुझे सूसी और रमेश सर के साथ काम करने का मौका मिला है।"

उर्वशी रौतेला ने कही यह बात:

वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए उर्वशी रौतेला ने कहा कि, फिल्म की कहानी पर मेरा ध्यान था और मुझे लगता है कि, लोगों को फिल्म का आनंद मिलेगा। फिल्म का विषय काफी दिलचस्प है, यह निश्चित रूप से मुझे पहले से ही उत्साहित करने में कामयाब रही है और मुझे उम्मीद है कि, पोस्टर सभी के उत्साह को और बढ़ा देंगे। फिल्म जुलाई में पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT