प्रभास की 'आदिपुरुष' और अक्षय की 'रक्षा बंधन' के बीच टक्कर
प्रभास की 'आदिपुरुष' और अक्षय की 'रक्षा बंधन' के बीच टक्कर Social Media
मूवीज़

Big Clash: बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की 'आदिपुरुष' और अक्षय की 'रक्षा बंधन' के बीच टक्कर

Author : Sudha Choubey

Adipurush And Raksha Bandhan Big Clash: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर 2021 से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को खोला जा रहा है इस खबर के बाद एक एक कर सभी फिल्ममेकर अपनी मूवी के रिलीज डेट की घोषणा कर रहे हैं। अब साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' (Aadipurush) की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। इसी बीच खबर आई है कि, दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा, क्योंकि इसी दिन बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' भी रिलीज हो रही है।

इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष':

मेकर्स ने प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म 'आदिपुरुष' 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज 27 सितंबर को पेन इंडिया फिल्म आदिपुरुष की रिलीज की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "प्रभास की आदिपुरुष ने 11 अगस्त 2022 तारीख को बुक कर लिया है। इंडिपेंडेंस डे वीकेंड में आ रही आदिपुरुष 3डी में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन, सनी सिंह अहम रोल में हैं। ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।"

इस दिन रिलीज होगी 'रक्षा बंधन':

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) भी अगले साल इंडिपेंडेंस डे के मौके पर 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' इंडिपेंडेंस डे पर आ रही है। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं और इसे आनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया गया है।

रक्षा बंधन से टकराएगी आदिपुरुष:

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' और प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' के बीच अगले साल बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को मिलेगा। अब देखना ये है कि, इन दोनों फिल्मों में से दर्शक सबसे ज्यादा किसे पसंद करते हैं।

इस दिन से खोले जाएंगे सिनेमाघर:

बता दें कि, कोरोना वायरस महामारी के कारण लंबे समय से सिनेमाघर बंद हैं, जिसकी वजह से कई फिल्में थिएटर में रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। जैसे-जैसे कोरोना वायरस के मामले कम हुए वैसे राज्यों में ज़रूरी हिदायतों के साथ सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खोले गए। अब इस लिस्ट में महाराष्ट्र भी शामिल हो गया है। हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि, महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर के बाद सिनेमाघर खोले जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT