रिलीज हुआ प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म Radhe Shyam का पोस्टर
रिलीज हुआ प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म Radhe Shyam का पोस्टर Social Media
मूवीज़

जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हुआ प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म Radhe Shyam का पोस्टर

Author : Sudha Choubey

जाने-माने अभिनेता प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। आज प्रभास ने जन्माष्टमी (Janmashtami) के मौके पर फैंस को तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज किया है।

प्रभास ने शेयर किया पोस्टर:

फिल्म 'राधे श्याम' के पोस्टर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे उन्होंने 6 भाषाओं में जारी किया है। फिल्म के पोस्टर को तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में पोस्टर को जारी किया गया है। प्रभास ने पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सही मायने में आपके द्वारा लाए गए इस भव्य पोस्टर के साथ जन्माष्टमी मनाएं, #राधेश्याम।"

कैसा है पोस्टर:

सामने आए इस पोस्टर के बारे में बात करें, तो सामने आए इस पोस्टर में अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े साथ में दिखाई दे रहें हैं। पोस्टर बहुत ही रोमांटिक लग रहा है। पोस्टर में पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी म्यूजिकल लग रही है। एक्ट्रेस को इसमें पियानो बजाते हुए देखा जा सकता है और प्रभास ब्लैक सूट में जच रहे हैं। वो एक्ट्रेस को देख मुस्कुरा रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर के साथ मेकर्स ने इसके रिलीज डेट की खुलासा किया है। फिल्म के पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट लिखी हुई है। पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

प्रभास की ये पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' अगले साल 14 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 'राधे श्याम' लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास की रोमांटिक शैली में वापसी का प्रतीक है। बहुभाषी फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह 1970 की एक पीरियड ड्रामा रोमांटिक फिल्म है। इसमें आपको प्यार को प्रभाषित करने वाले विक्रमादित्य और प्रेरणा की कहानी को दिखाया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT